गणपति विसर्जन में दिखी पुलिस की सख्ती: शराबी ने की नदी में जाकर विसर्जन करने की जिद, लगवाई 50 उठक-बैठक

निवाड़ी16 मिनट पहले

कॉपी लिंक

शराब पीकर गणेश जी का विसर्जन करने आया एक युवक पृथ्वीपुर एसडीओपी संतोष पटेल के निशाने पर आ गया। शराब के नशे में यह युवक नदी में जाकर गणेश जी के विसर्जन की जिद कर रहा था, जिसके बाद एसडीओपी ने इस युवक से 50 उठक बैठक लगवाई और शराब ना पीने का संकल्प दिलवाकर घर छोड़ा।

धूमधाम से गणेश उत्सव मनाने के बाद अब गणेश जी के विसर्जन का समय आ गया है। निवाड़ी जिले में कोई दुर्घटना न हो इसके लिए निवाड़ी वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक तुषारकान्त विद्यार्थी ने जिले के सम्पूर्ण थानों में नदी, तालाब पर सुरक्षा व्यवस्था के इंतजाम किए हुए हैं।

पृथ्वीपुर में एसडीओपी पृथ्वीपुर संतोष पटेल ने जामनी नदी पर जाकर सुरक्षा व्यवस्था देखी। इस दौरान पृथ्वीपुर की टीम से एक युवक शराब पीकर नदी के अंदर जाकर गणेश विसर्जन करने की जिद होम गार्ड सैनिकों से कर रहा था। इसके बाद एसडीओपी पृथ्वीपुर ने उस युवक को पकड़कर अलग लाए और सख्ती से सबके सामने 50 उठक बैठक लगवाई और शराब न पीने का संकल्प दिलाया। इसके बाद उस युवक को उसके साथियों के साथ घर छुड़वाया।

बच्चों को पानी से दूर रहने की दी सलाहसंतोष पटेल ने राधा सागर तालाब में जाकर बच्चों को पानी से दूर रहकर सावधानी के साथ बिना किसी रिस्क के प्रशासन के अनुसार गणेश जी का विसर्जन करने की अपील की।

खबरें और भी हैं…

error: Content is protected !!