घरेलू विवाद में आत्महत्या की कोशिश: पत्नी ने पुल से छलांग लगाई, पति बचाने के लिए नदी में कूदा, बाहर निकालकर बाल खींचकर पीटा


Hindi NewsLocalMpSatnaWife Jumped Off The Bridge, Jumped Into The River To Save Her Husband, Pulled Her Hair Out And Beat Her

सतना24 मिनट पहले

मैहर कस्बे में पारिवारिक विवाद के बाद पत्नी ने आत्महत्या की कोशिश की। महिला ने पुल की रेलिंग पर चढ़ कर नदी में छलांग लगा दी। महिला को बचाने के लिए पति भी पानी में कूद पड़ा। उसने पत्नी की जान तो बचा ली, लेकिन इसके बाद उसकी बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया। पुलिस ने दंपति को समझाकर मामला शांत कराया।

दरअसल, मैहर कस्बे में देवी जी चौकी क्षेत्र में रहने वाले दीपू कोल (25) का अपनी पत्नी अनूपा (22) के बाद घरेलू मसलों पर विवाद हो गया था। दोनों घर के अंदर आपस में झगड़े और फिर इसी बीच अनूपा गुस्से में घर से निकल कर पुलघटा जा पहुंची। उसने पुल की रेलिंग पर चढ़ कर नदी के पानी में छलांग लगा दी।

अनूपा के पीछे पीछे दीपू भी आ रहा था। उसने अनूपा को नदी में छलांग लगाते देखा, तो उसके पीछे वह भी नदी में कूद पड़ा। उसने अनूपा को नदी के पानी से बाहर निकाल कर उसकी जान बचा ली। दीपू ने अनूपा को बचा तो लिया, लेकिन उसको बुरी तरह से पीटना शुरू कर दिया। उसने कई बार अनूपा के बाल पकड़ कर घसीटा और कई बार उसका चेहरा पानी में डुबो दिया। इस दौरान लाचार बेबस अनूपा दीपू के हाथों से पिटती रही।

गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा शुक्रवार को मैहर दौरे पर थे। जिस समय यह सब हो रहा था, उसी समय उनका काफिला भी वहां से निकलने वाला था। पुलिस ने वहां पहुंच कर पति-पत्नी को समझाया और थोड़ी देर के लिए मामला शांत करा दिया।

खबरें और भी हैं…

error: Content is protected !!