पन्ना पुलिस ने किया अंधे कत्ल का खुलासा: रिपोर्ट दर्ज कराने वाला चचा ही निकला भतीजे की हत्या का आरोपी, कोर्ट ने भेजा जेल

Hindi NewsLocalMpPannaThe Uncle Who Filed The Report Turned Out To Be An Accused In The Murder Of The Nephew, The Court Sent Him To Jail

पन्ना39 मिनट पहले

कॉपी लिंक

पन्ना की सलेहा थाना पुलिस ने एक ऐसे सनसनीखेज मामले का खुलासा किया है। जिसमें हत्या करने वाला आरोपी कोई और नहीं, बल्कि जिस शख्स ने सलेहा थाना में हत्या की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी, वहीं शख्स है। जिसके बाद सलेहा थाना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया है। जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

जानकारी के अनुसार पन्ना जिले के बलवाना आदिवासी उम्र 42 वर्ष निवासी सेल्हा के चाचा मिन्ता आदिवासी ने 2 सितंबर 2022 को सलेहा थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उसका भतीजा शराब के नशे में सीढ़ियों से गिर गया है, जिससे उसकी मौत हो गई। जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु की।

हालांकि थाना प्रभारी अभिषेक पांडे ने अपनी टीम के साथ मामले की जांच करते हुए हत्या के खुलासे में जुट गए। पुलिस टीम की ओर से शव का पीएम डॉक्टरी पैनल से तैयार कराया गया। घटनास्थल से मिले साक्ष्य, मर्ग जांच और पीएम रिपोर्ट के आधार पर हत्या के संदेही बलवाना के चाचा व उसके पुत्र पर हुई, जिन्हें पकड़ कर पूछताछ की गई।

जिसके बाद उन्होंने अपना जुर्म कबूल करते हुए पुलिस को बताया कि बलवाना की बहू रात्रि में चाचा ससुर के यहां चली गई, जिसके कारण बलवाना अपनी बहू को डांटने लगा, क्योंकि आरोपी बलवाना ​​​​​​​से पुरानी बुराई मानते थे। तभी आरोपियों द्वारा बलवाना के सिर में कुल्हाड़ी मार दी। जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई।

आरोपियों की ओर से साक्ष्य को छुपाने के लिए उसके घर के आंगन में ही फेंक दिया और थाने में जाकर रिपोर्ट दर्ज करवा दी। पुलिस ने आरोपी राजकुमार आदिवासी व मिन्ता आदिवासी को पकड़ कर न्यायालय में पेश किया है। जहां से दोनों को जेल भेज दिया गया है।

खबरें और भी हैं…

error: Content is protected !!