महाकाल में महापौर के फोटो पर विवाद, मांगी माफ़ी: अरुण यादव और केके मिश्रा ने महाकाल मंदिर में महापौर के बैठने की मुद्रा पर सवाल खड़े किये

Hindi NewsLocalMpUjjainArun Yadav And KK Mishra Raised Questions On The Sitting Posture Of The Mayor In The Mahakal Temple.

उज्जैन4 मिनट पहले

कॉपी लिंक

उज्जैन महापौर का महाकालेश्वर मंदिर में आराम की मुद्रा वाला एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अब महापौर के फोटो पर राजनीति होने लगी है। फोटो वायरल होते ही कांग्रेस नेता अरुण यादव और केके मिश्रा ने महापौर के शिवलिंग के पास बैठने की मुद्रा पर सवाल खड़े किये है। इधर विवाद बढ़ता देख महापौर ने माफ़ी भी मांग ली

हाल ही में निकाय चुनावों में बहुत कम अंतर से जीते बीजेपी के महापौर मुकेश टटवाल महाकालेश्वर मंदिर दर्शन करने गए थे। इस दौरान उन्होंने दर्शन के बाद पंडित से आशीर्वाद लेते हुए एक फोटो खिचवाया। यही फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। फोटो में महापौर गर्भ गृह के अंदर शिव लिंग के पास जलाधारी पर हाथ रख कर बैठे है। उनकी इस मुद्रा को लेकर पहले सोशल मीडिया पर महापौर ट्रोल होते रहे। कांग्रेस की और से भी महापौर द्वारा मंदिर में बैठने की मुद्रा ओर सवाल खड़े किये गए है।

जैसे ही यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो कांग्रेस पार्टी हमलावर हो गई है। कांग्रेस के नेता के,के मिश्रा और अरुण यादव ने महापौर मुकेश टटवाल पर सोशल मीडिया पर फोटो ट्वीट कर तंज कसा है।

अरुण यादव ने ट्विटर पर लिखा है कि

कांग्रेस नेता अरुण यादव ने उज्जैन महापौर मुकेश टटवाल के फोटो को ट्वीट कर लिखा है कि तुम्हारी हैसियत नहीं कि राजाओं के राजा महाकाल के दरबार में इस तरह से बैठो, फरेब से पाई उज्जैन महापौर की कुर्सी का इतना अभिमान। बाबा का रौद्र रूप तुम्हारे इस अहंकार को मिट्टी में मिला देगा महापौर जी।

केके मिश्रा ने ट्विटर पर लिखा कि

फोटो के वायरल होते ही केके मिश्रा ने भी महापौर का घेरा और लिखा की फर्जी तरीके से चुनाव जीते अब आस्था के प्रति भी फर्जीवाड़ा और अशोभनीय व्यवहार उजागर। यह एक धर्म के ठेकेदारों का वास्तविक चरित्र। बाबा महाकालेश्वर के समक्ष आदर की बजाय आराम की मुद्रा में उज्जैन महापौर मुकेश टटवाल।

महापौर ने मांगी माफ़ी

मेने जलाधारी पर हाथ नहीं रखा, क्या बाबा का भक्त और बच्चा होने के नाते उनकी गोद में बैठने का मेरा अधिकार नहीं है। क्या में मुकेश टटवाल हु। इसलिए बुरा लग रहा है। मैंने कोई गलती नहीं की लेकिन किसी की भावना आहत हुई है तो में क्षमा मांगता हु।

खबरें और भी हैं…

error: Content is protected !!