15 दिनों से गायब व्यक्ति पेड़ पर लटका हुआ मिला: बारी नाका जंगल से पुलिस ने फांसी के फंदे से उतारा और जिला अस्पताल पहुंचाया

Hindi NewsLocalMpDewasPolice Brought Down From The Noose From Bari Naka Forest And Rushed To The District Hospital

देवास10 मिनट पहले

कॉपी लिंक

एक व्यक्ति 15 दिनों पहले अपने ससुराल पत्नी को छोड़ने गया था, उसके बाद वह उसके घर नहीं पहुंचा। आज बारी नाका जंगल में उसका शव फांसी के फंदे पर लटकता देख एक कृषक ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पेड़ से उतारा और जिला अस्पताल पहुंचाया।

रवि पिता कालू सिंह उम्र 28 निवासी रामूखेड़ी थाना खुड़ेल पिछले 15 दिनों से अपने घर से लापता था। बताया जा रहा है कि यह अपनी पत्नी व दो बच्चों को लेकर अपने घर से अपने ससुराल बागली श्याम नगर छोड़ने गया था, इसके बाद अपने घर नहीं पहुंचा था। परिजन को अंदेशा था कि वह अपने ससुराल ही में होगा। आज बरोठा थाना अंतर्गत आने वाले डबलचौकी क्षेत्र के बारीनाका जंगल में रवि का शव एक पेड़ पर लटका हुआ मिला। जंगल में मवेशी चरा रहे कृषक ने देखा उसके बाद सूचना पुलिस व ग्रामीणों को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव पेड़ से उतारा और जिला अस्पताल पहुंचाया। शव पुरी तरह से गल गया था। मृतक मकान की छत भरने वाली सेंटिंग का कार्य करता था। फिलहाल मौत का कारण अज्ञात है पुलिस मामले में जांच करने में जुट गई है।

खबरें और भी हैं…

error: Content is protected !!