BJP युवा मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष के आने पहले आक्रोश: 9 माह से इटारसी के 2 मंडल अध्यक्षों की घोषणा का इंतजार,  प्रदेशाध्यक्ष ले संज्ञान

Hindi NewsLocalMpNarmadapuramWaiting For Announcement Of 2 Divisional Presidents Of Itarsi Since 9 Months, State President Should Take Cognizance

नर्मदापुरमएक घंटा पहले

कॉपी लिंक

भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष वैभव पवार रविवार को नर्मदापुरम आ रहे है। प्रदेशाध्यक्ष वैभव आजादी के 75वें अमृत महोत्सव के तहत नर्मदापुरम में सेठानी घाट से वृक्षारोपण हरा भरा मप्र अभियान की शुरुआत करेंगे। इधर प्रदेशाध्यक्ष पवार के नर्मदपुरम आगमन के पहले शनिवार रात से सोशल मीडिया पर इटारसी के दो मंडलों के अध्यक्षों के नाम को लेकर मांग उठी है। 9 माह के लंबे इंतजार के बाद भी इटारसी नगर और पुरानी इटारसी मंडल अध्यक्ष की घोषणा नहीं होने से युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं में आक्रोश है।

कुछ कार्यकर्ताओं ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर प्रदेशाध्यक्ष वैभव पवार से संज्ञान लेने के लिए लिखा है। फेसबुक के जिला नर्मदापुर- खबर पेज पर शेयर पोस्ट में लिखा कि “प्रदेशाध्यक्ष पवार नर्मदापुरम अभियान की शुरुआत करने आ रहे। उसी विधानसभा नर्मदापुरम के दो मंडलों में अध्यक्षों की घोषणा अब तक नहीं हो पाई है।

मांग उठी है कि जिला अध्यक्ष जो घोषणा नहीं कर पाएं, वो घाेषणा क्या प्रदेशाध्यक्ष पवार पूरी करेंगे। मनीष रैकवार, सलमान खान ने भी फेसबुक पर इटारसी के युवा मोर्चा मंडल अध्यक्षों की घोषणा नहीं होने व प्रदेशाध्यक्ष को संज्ञान लेने के लिए कहा।

जिलाध्यक्ष बोले, जल्द करेंगे अध्यक्ष की घोषणा

युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष दीपक महालहा ने कहा 20 मंडलों की घोषणा हो चुकी है। इटारसी के 2 मंडल बाकी है। नामों की सूची आई है। जिस पर विचार जारी है। नामों के मंथन व सहमति के बाद जल्द घोषणा की जाएगी। सोशल मीडिया पर युवा मोर्चा अध्यक्ष को लेकर कोई विवादित टिप्पणी मेरे नॉलेज में नहीं आई है।

खबरें और भी हैं…

error: Content is protected !!