कार ड्राइवर के पीछे चाकू लेकर दौड़ा बाइक राइडर: ​​​​​​​हॉर्न बजाने से रोकने पर युवक हुआ नाराज; कार छोड़ भागा चालक, थाने में की शिकायत


Hindi NewsLocalMpBurhanpurThe Young Man Got Angry When He Stopped Playing The Horn; The Driver Ran Away Leaving The Car, Complained To The Police Station

बुरहानपुर23 मिनट पहले

कोतवाली थाना क्षेत्र में शाम करीब 6.30 बजे साइड न देने पर कार चालक के पीछे चाकू लेकर दो पहिया वाहन चालक दौड़ पड़ा। सीसीटीवी में पूरी हरकत कैद हो गई। शाम 7.30 बजे कोतवाली थाने में शिकायत की गई।

मामला बाई साहब की हवेली के पास का है। शाम 6.30 बजे फोर व्हीलर में एक युवक रास्ते से गुजर रहा था। पीछे से दोपहिया चालक युवक हॉर्न बजाने लगा। युवक ने उसे चिल्लाया और कहा कि साइड नहीं मिलेगी, आगे ट्रैफिक है।

यह सुनकर दो पहिया वाहन चालक युवक ने अपनी जेब से चाकू निकाला और कार चालक के पीछे दौड़ पड़ा। कार चालक वाहन छोड़कर भाग निकला। करीब 1 किलोमीटर दूर दौड़ता हुआ कार चालक भागा और अपने परिजनों को सूचना दी। परिजनों ने तुरंत युवक को रास्ते में रोककर अपनी गाड़ी में बैठाकर कोतवाली थाने ले गए, लेकिन दो पहिया वाहन चालक जो चाकू लेकर दौड़ रहा था वह किसी के पकड़ में नहीं आया। कार चालक युवक की कमर के नीचे चाकू लगा है। हालांकि उसका वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है और युवक की तलाश की जा रही है। घायल युवक को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

खबरें और भी हैं…

error: Content is protected !!