बटकाखापा पुलिस ने युवक को बेरहमी से पीटा: शिकायत के बाद एसपी टीआई और 2 आरक्षकों को किया सस्पेंड, एसडीओपी करेंगे मामले की जांच

छिंदवाड़ा8 मिनट पहले

कॉपी लिंक

छिंदवाड़ा के बटकाखापा पुलिस ने मामूली विवाद के चलते एक युवक को इस कदर पीटा की वह अधमरा हो गया, बाद में युवक ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय आकर मामले की शिकायत की तो एसपी ने तत्काल युवक की पिटाई करने वाले टीआई और 2 आरक्षकों को लाईन अटैच कर दिया। दरअसल वाक्या बटकाखापा के ग्राम कुंडाली का है। युवक सुकरभान शाह 34 साल ने अपनी शिकायत में बताया कि उसके माता पिता नहीं है इसलिए वह अपने मौसा के यहां रहता था, इस दौरान उसने अपने नाना के यहां दो पाई चिंरोंजी ले ली थी जिसको लेकर उसके नाना ने पुलिस से मौखिक तौर पर शिकायत कर दी।

जिसके बाद पुलिस ने युवक को थाने बुलवाया और टीआई सहित दो आरक्षकों ने उसको बेरहमी से पीट दिया। बता दे कि इसके बाद उसने अपने रिश्तेदारों को इसकी जानकारी दी और वह सीधे आज एसपी आफिस आ गए जहां पर टीआई रमजू उईके सहित दो आरक्षकों की शिकायत कर दी।एसपी ने टीआई सहित आरक्षक को किया सस्पेंडमामले मेें पुलिस अधीक्षक ने गंभीरता दिखाते हुए टीआई रमजु उईके और दो आरक्षकों को सस्पेंड कर दिया है, जबकि पूरे मामले की जांच एसडीओपी अमरवाड़ा को दी गई है। वहीं गोंगपा के महासचिव सतीश नागवंशी ने पुलिस की मार से घायल युवक को अस्पताल में एडमिट कराया है।

खबरें और भी हैं…

error: Content is protected !!