बस और ट्रक की भिड़ंत में बस चालक घायल: कसरावद के भीलगांव के पास हुआ हादसा, ट्रक का डीजल टैंक फूटा

Hindi NewsLocalMpKhargoneAccident Happened Near Bhilgaon Of Kasrawad, Diesel Tank Of Truck Exploded, Oil Scattered On The Road

खरगोन7 मिनट पहले

जिले के कसरावद क्षेत्र के ग्राम भीलगांव के पास सोमवार दोपहर करीब तीन बजे इंदौर से खरगोन आ रही गौर ट्रेवल्स की बस की टक्कर ट्रक से हो गई। इस हादसे में बस चालक को पैरों में चोट लगी।

बस ट्रक के डीजल टैंक वाले हिस्से में जाकर टकराई। हादसे में किसी भी यात्री को चोट नहीं लगी। बस और ट्रक की भिड़ंत में ट्रक का डीजल टैंक फटने से पूरा डीजल सड़क पर फेल गया।

वहीं सूचना मिलते ही मौके पर कसरावद थाना प्रभारी पुष्पेंद्र मुवेल टीम के साथ पहुंचे। उन्होंने तत्काल घायल बस चालक को डायल 100 वाहन से कसरावद अस्पताल पहुंचाया। घटना के दौरान मार्ग के दोनों और वाहनों की कतार लग गई।

बस में सवार कुछ यात्रियों को हल्की चोट आने पर उन्होंने भी उपचार के लिए अस्पताल पहुचाया। इस हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ भी जमा हो गई।

सड़क पर फैले आइल को साफ करवाने के लिए विभाग को दी जानकारी

थाना प्रभारी मुवेल ने बताया कि सड़क पर फैले आइल के कारण भी वाहन फिसल रहे थे। ज्यादा मात्रा में सड़क पर आइल फैलने से फिसलन की स्थिति निर्मित हो गई थी। उन्होंने बताया कि संबंधित विभाग के अधिकारियों को सूचना दे कर मामले से अवगत करा दिया है।

घटना के बाद सड़क की सफाई भी करवाई गई। बस ओर ट्रक की टक्कर के बाद मार्ग के दोनों और वाहनों की कतार लग गई थी। जिसे भी पुलिस ने व्यवस्थित कराया। फिलहाल पुलिस ने दोनों वाहनों को अभिरक्षा में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं…

error: Content is protected !!