समोसे-कचौड़ी का लालच देकर नाबालिग लड़के के साथ कुकर्म: पड़ोसी ने ही झाड़ियों में ले जाकर कपड़े उतारे, जान लेने की धमकी भी दी, आरोपी गिरफ्तार


Hindi NewsLocalMpShivpuriThe Neighbor Took Off The Clothes By Taking Them In The Bushes, Also Threatened To Kill, The Accused Arrested

शिवपुरी41 मिनट पहले

शिवपुरी में 11 साल के लड़के के साथ कचौड़ी-समोसा खिलाने के बहाने एक 22 साल के पड़ोसी ने कुकर्म किया। नाबालिग ने परिजनों को घर आकर पूरी बात बताई। इसके बाद परिजनों ने थाने में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामला शिवपुरी के लुकवासा का है।

लुकवासा शहर के मामा होटल के पास 11 साल का पीड़ित बच्चा खड़ा था। तभी रविवार दोपहर 3 बजे आरोपी शीलेंद्र जाटव (22) उसके पास आया। उसने बच्चे को गरमा गरम कचौड़ी-समोसे खिलाने का लालच देकर अपने साथ शिवनाथ होटल चलने के लिए कहने लगा। पड़ोसी होने के कारण नाबालिग भी उसकी बातों में आ गया और उसके साथ चला गया। आरोपी शीलेंद्र उसे होटल ले जाने के बजाए होटल के पास की झाड़ियों में लेकर गया। आरोपी ने यहां उसे जान से मारने की धमकी दी और उसके सारे कपड़े उतार दिए। आरोपी ने उसके साथ कुकर्म किया।

मजदूरी कर लौटे माता-पिता तो सुनाई आपबीती

चूंकि, नाबालिग के माता-पिता सुबह-सुबह मजदूरी पर चले जाते हैं। शाम को जब दोनों घर लौटे तब बालक ने अपने साथ हुई घटना के बारे बताया। परिजन रात में ही बेटे के साथ लुकवासा चौकी गए। यहां उन्होंने आरोपी पड़ोसी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। लुकवासा चौकी प्रभारी हुकुम सिंह मीणा का कहना है कि रात में ही नाबालिग का मेडिकल कराया गया। शीलेंद्र के खिलाफ अपरहण सहित अप्राकृतिक कृत्य की धाराओं में मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

खबरें और भी हैं…

error: Content is protected !!