पार्षद ने खोला अतिक्रमणकारियों के खिलाफ मोर्चा: बोले- सरकारी जमीन पर खोल रहे हैं मीट का होटल, कलेक्टर से की शिकायत

शिवपुरी28 मिनट पहले

शिवपुरी में अतिक्रमणकारियों के हौसले इतने बुलंद है कि एक पार्षद अतिक्रमण की शिकायत कलेक्टर से करनी पड़ रही है। आज कलेक्टर कार्यालय में आयोजित जनसुनवाई में वार्ड क्रमांक 36 के कांग्रेस से पार्षद एमडी गुर्जर अपने वार्ड वासियों के साथ कलेक्टर कार्यालय पहुंचे। एमडी गुर्जर का कहना है कि कुछ भू-माफिया अवैध जमीन पर कब्जा करने की फिराक में है अगर सही समय पर उनके शुरुआती अतिक्रमण करने की मंशा पर रोक नहीं लगाई गई तो वह उक्त स्थान पर शराब मीट का होटल खुलकर वार्ड का माहौल खराब करेंगे।

सरकारी जमीन पर मीट सेंटर खोलने की तैयारी में भू-माफिया

वार्ड क्रमांक 36 के पार्षद एमडी गुर्जर का कहना है कि करौंदी समन्वेल के पास चौराहे पर अतिक्रमणकारियों के द्वारा कुछ सरकारी जमीन का अतिक्रमण पहले से ही कर रखा है और अब वही कब्जाधारी रातों-रात वहां पर कच्चा निर्माण कर वहां मीट के होटल का निर्माण करने की फिराक में हैं। एमडी गुर्जर का कहना है कि वार्ड वासियों के द्वारा उनकी यह शिकायत संज्ञान में आई थी। वार्ड वासियों का कहना था कि उक्त स्थान पर मीट के होटल को खोला जाना है पास ही में शराब की दुकान भी है जिससे बच्चों पर इसका गलत असर पड़ेगा। इसी के चलते उन्होंने अतिक्रमणकारियों को रोकने के लिए नगर पालिका के आला अधिकारियों को भी एक शिकायती पत्र दिया है साथ ही कलेक्टर से भी शिकायत की है।

अतिक्रमण होने से पहले ही रोकने में भलाई

एमडी गुर्जर ने बताया कि समय पर अतिक्रमण होने से पहले ही उस पर रोक लगा दी जाए तो प्रशासन को ज्यादा जद्दोजहद नहीं करनी पड़ेगी। इससे पूर्व में पहले भी कई शासकीय जमीन पर अवैध कब्जा कर पहले कच्चा निर्माण किया गया फिर पक्के निर्माण में तब्दील कर लिया गया जिसके बाद आज दिनांक तक सरकारी जमीन पर अतिक्रमणकारियों के कब्जे हैं। इसी लिए वह एक और सरकारी जमीन पर कब्जा होने से पहले ही उसे रोकना चाहते हैं।

खबरें और भी हैं…

error: Content is protected !!