प्रतिमा लोकार्पण‎ समारोह का किया गया‎ आयोजन: यादव‎ ने कहा- बाबा साहब ने सर्वहारा वर्ग के लिए‎ समर्पितकर दिया जीवन

सेंवढ़ा17 मिनट पहले

कॉपी लिंककार्यक्रम को संबोधित करते अतिथि।‎ - Dainik Bhaskar

कार्यक्रम को संबोधित करते अतिथि।‎

बाबा साहब ने अपना जीवन सर्वहारा वर्ग के लिए समर्पित कर दिया था। उनका चिंतन और उनके द्वारा किए गए कार्य आज भी प्रासंगिक हैं। अपने कार्यों के लिए वह हमेशा अमर रहेंगे, पर कुछ राजनीतिक दल के लोग भले ही उनकी आस्था बाबा साहब में नहीं है पर उनके फोटो का सहारा लेकर वह बोट की राजनीति कर रहे हैं, ऐसे ही नेताओं के साथ लगा हुआ मेरा चित्र आयोजकों की गलती का परिणाम है।

बहुजन समाज पार्टी के नेता सेंवढ़ा विधानसभा से प्रत्याशी रहे लाखन सिंह यादव ने यह विचार ग्राम पंचायत कसेरूआ के ग्राम संजयपुरा में आयोजित बाबा साहब भीमराव अंबेडकर के प्रतिमा अनावरण समारोह के दौरान व्यक्त किए। वह कार्यक्रम में अध्यक्ष की आसंदी से लोगों को संबोधित कर रहे थे इससे पूर्व अतिथियों द्वारा बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा का अनावरण किया गया अनावरण समारोह में मुख्य अतिथि के तौर पर मौजूद जिला पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि धीरू दांगी ने कहा कि छोटे से ग्राम संजयपुरा में बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा स्थापित होना जागरूकता का परिचायक है।

बाबा साहब के बताए मार्ग पर चलते हुए सरकार समाज के अंतिम छोर के व्यक्ति के कल्याण का कार्य कर रही है कार्यक्रम के दौरान भंते करुणासागर सामाजिक कार्यकर्ता मातादीन कुशवाहा बालकराम शिवचरण कुशवाह थान सिंह जाटव सुनील सिंह पवैया आईडी गौतम आदि मौजूद रहे। कार्यक्रम के अंत में बसपा और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच बैनर पर फोटो लगाने को लेकर विवाद हुआ। बहुजन समाज पार्टी के नेताओं का कहना था कि भाजपा नेताओं के साथ फोटो लगाकर विवाद पैदा किया गया है। कार्यक्रम में जिला पंचायत सदस्य कपिल महाते भी मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं…

error: Content is protected !!