कॉलेज में ABVP का हंगामा: छात्रों ने कॉलेज में नियमित क्लास लगाने की मांग, प्रिंसिपल कक्ष का घेराव किया

देवास19 मिनट पहले

कॉलेज में नियमित क्लास नहीं लगने व अन्य समस्याओं के निराकरण की मांग को लेकर शासकीय केपी कॉलेज में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने कॉलेज विद्यार्थियों के साथ प्राचार्य कक्ष का घेराव कर हंगामा किया। दरअसल, केपी कॉलेज में गुरुवार को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने हंगामा कर दिया, जो काफी देर तक चलता रहा।

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के पदाधिकारियों का कहना था कि कॉलेज में नियमित क्लास नहीं लग रही है। विगत 22 अगस्त से नियम अनुसार क्लासेस लगनी थी। लेकिन क्लास नहीं लग रही है सिर्फ एक ही विषय की क्लास लग रही है। जिसके कारण कॉलेज के विद्यार्थी पढ़ाई नहीं कर पा रहे है। जिसको लेकर हमने यहां पर प्रदर्शन किया है। कॉलेज प्राचार्य को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के पदाधिकारियों ने तीन दिन में कॉलेज में क्लास लगाने के साथ ही अन्य व्यवस्थाएं सुचारु करने की बात कही है। नहीं तो आगामी दिनों में चरणबद्ध आंदोलन किया जाएगा।

इधर, मामले में प्रभारी प्राचार्य रतन सिंह अनारे ने कहा कि लगातार कुछ कक्षाओं की परीक्षा के कारण क्लास नहीं लग पा रही थी। हम जल्दी ही क्लास लगाने की पूरी कोशिश करेंगे और साफ-सफाई व अन्य व्यवस्था भी जल्दी हल करेंगे।

खबरें और भी हैं…

error: Content is protected !!