पड़ोसी के खेत में दूसरे दिन अधेड़ की मिली लाश: सीधी में परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, केस दर्ज

सीधी41 मिनट पहले

कॉपी लिंक

सीधी जिले के मझौली थाना अंतर्गत ग्राम डेवा में लापता हुए 55 साल के अधेड़ की लाश दूसरे दिन उसी ग्राम में नजदीकी पड़ोसी के खेत में मिली जिससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। परिजनों ने पास जाकर शव की पहचान की।

प्राप्त जानकारी के अनुसार राम गरीब पिता दशरथ अगरिया (55) निवासी ग्राम डेवा में 13 सितंबर की शाम घर से बाहर निकला था। लेकिन शाम तक वापस नहीं लौटा। तब परिजनों द्वारा उसकी तलाश की गई। लेकिन उस दिन उसका कोई सुराग नहीं मिला। अगले दिन 14 सितंबर की शाम उसी गांव में राम नरेश गुप्ता के घर के पास उसकी लाश मिली। जिसमें उसके शरीर पर चोट के निशान देखे गए।

मामले को लेकर परिजनों का आरोप है कि गांव के राम नरेश गुप्ता ने फसल को जंगली जानवरों से बचाने के लिए लोहे के तार से चारों तरफ घेरा बनाया था। शाम को उस तार में बिजली कनेक्शन जोड़ देता है। उसी तार में फंस जाने से रामगरीब की मौत हुई है। वही मौत का जिम्मेदार है। परिजनों द्वारा मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस द्वारा मर्ग कायम कर 15 सितंबर को शव का पोस्टमार्टम करा कर अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया जाएगा। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

खबरें और भी हैं…

error: Content is protected !!