मुरैना में पिता-पुत्र पर हमला: बदमाशों ने हमला कर मारी गोलियां, दो में से एक बदमाश को मौके पर दबोचा

Hindi NewsLocalMpMorenaBusinessman Father son Was Attacked And Shot By Two Miscreants, One Miscreant Was Arrested On The Spot

मुरैना15 मिनट पहले

मुरैना अंबाह बाई पास पर आगरा से आ रहे सोना चांदी व्यापारी पिता-पुत्र की कार के आगे दो बदमाशों ने बाइक अड़ा हमलो बोल दिया। बदमाशों ने पिता को गोली मारी तो पुत्र ने कार में रखी हॉकी निकालकर एक बदमाश के सिर में दे मारी। बदमाशों ने पुत्र को भी गोली मार दी। लेकिन दोनों पिता-पुत्र ने हिम्मत नहीं हारी और हॉकी लगकर गिरे बदमाश को दबोच लिया। दूसरा बदमाश मौका पाकर भाग गया। बाद में कोतवाली थाना पुलिस तीनों को जिला अस्पताल लेकर पहुंची जहां से पिता-पुत्र को रात में ही ग्वालियर रैफर कर दिया गया तथा बदमाश का इलाज चल रहा है। घटना बुधवार देर शाम की है। बता दें, कि व्यापारी पिता-पुत्र नीरज जैन व आर्यन जैन, निवासी मधुनगर,आगरा मुरैना के एक बड़े सर्राफा व्यापारी के लिए काम करते हैं। बुधवार को भी ये लोग आगरा से एक बैग में सोना-चांदी लेकर मुरैना आ रहे थे। उनकी कार धौलपुर से जैसे ही गुजरी अंबाह निवासी बदमाश छोटू शर्मा पुत्र रमेश शर्मा, निवासी गूंजगढ़ी अंबाह तथा उसका साथी दिलीप तोमर, निवासी सबसुख का पुरा गाड़ी के पीछे लग गया। असल में यह लोग लंबे समय से पिता-पुत्र की रैकी कर रहे थे तथा बुधवार को उन्होंने उनकी लूट करने की योजना बना ली थी। जैसे ही पिता-पुत्र की कार धौलपुर से हाईवे से गुजरी वे बाइक पर कार के पीछे लग गये। मुरैना आने पर अंबाह-बाई पास पर शाम का समय होने पर अंधेरा हो गया था। एक सुनसान जगह से जब कार गुजर रही थी, उसी दौरान दोनों बदमाशों ने अपनी बाइक कार से आगे करके अड़ा दी, जिससे कार चला रहे आर्यन को कार रोकना पड़ी। जैसे ही कार रुकी बदमाश छोटू शर्मा ने बाइक से फुर्ती में व्यापारी नीरज जैन के सीने में कट्‌टा अड़ा दिया। नीरज जैन कुछ समझ पाते तब तक छोटू शर्मा ने उनको गोली मार दी। पिता को गोली लगते देख पुत्र आर्यन ने कार के पीछे रखी हॉकी उठाई और बदमाश छोटू शर्मा के सिर में पूरी ताकत के साथ दे मारी। बीच सिर में पड़ी तो छोटू शर्मा वहीं ढेर हो गया। अपने साथी को घायल होते देख बगल में कट्‌टा लिए खड़ा दूसरा बदमाश दिलीप तोमर घबरा गया तथा उसने सोचा कि अब पकड़े जाएंगे, लिहाजा अपने आपको बचाने के लिए उसने पुत्र आर्यन जैन के गोली मार दी जो सीधे उसके कमर में जा धंसी। गोली लगने के बावजूद आर्यन ने बदमाश छोटू शर्मा को दबोच लिया। उधर नीरज जैन ने बदमाश दिलीप तोमर को पड़ने की कोशिश की तो वह वहां से भाग निकला। बताया जाता है कि इसी बीच उसने कार की पिछली सीट पर रखे चांदी से भरे बैग को पार कर दिया है।

जानकारी देते एसपी आशुतोष बागरी

जानकारी देते एसपी आशुतोष बागरी

बदमाश छोटू शर्मा को दाबे रहे पिता-पुत्रएक बदमाश दिलीप तोमर के भाग जाने के बाद पिता-पुत्र ने कोई चारा न देख जमीन पर घायल पड़े दूसरे बदमाश छोटू शर्मा को दबोचे रखा। इसी बीच वहां से निकले अन्य राहगीर भी अपने-अपने वाहनो को रोककर आ गए तथा उन्होंने पुलिस को फोन कर दिया।एसआई सपना जैन पहुंची मौके परफोन पर घटना की सूचना पाते ही हाईवे पर मौजूद कोतवाली थाने में पदस्थ एसआई सपना जैन तुरंत घटनास्थल पर पहुंची तथा दोनों पिता पुत्र व बदमाश छोटू शर्मा को एम्बूलेंस में लेकर जिला अस्पताल पहुंची। इधर एसपी आशुतोष बागरी को जब इस घटना की सूचना मिली तो वह भी सीएसपी अतुल सिंह के साथ जिला अस्पताल पहुंच गए।

पुत्र आर्यन को एम्बूलेंस तक ले जाती एसआई सपना जैन

पुत्र आर्यन को एम्बूलेंस तक ले जाती एसआई सपना जैन

ग्वालियर किया रैफरपिता-पुत्र की हालत गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने दोनों को ग्वालियर रैफर कर दिया है, वहीं दूसरी तरफ बदमाश छोटू शर्मा को अस्पताल में ही कैदी वार्ड में बंद कर दिया गया है। वहां उसका इलाज चल रहा है।रेत के अवैध कारोबार से जुड़े हैं बदमाशअंबाह निवासी दोनों बदमाश रेत के अवैध कारोबार से जुड़े बताए जाते हैं। लंबा हाथ मारने के चक्कर में यह दोनों लंबे समय से व्यापारी पिता-पुत्र की रैकी कर रहे थे। बुधवार को दोनों ने उनके साथ लूट करने की कोशिश की जिसमें वे असफल हो गए।

खबरें और भी हैं…

error: Content is protected !!