10 दिनों तक चलेगी अग्निवीर की भर्ती: शहर के जेक राइफल्स मे चल रही हैं युवाओं की भर्ती, 14 जिलों से क़रीब 65 युवा होंगे भर्ती मे शामिल


Hindi NewsLocalMpJabalpurRecruitment Of Youth Is Going On In Jake Rifles Of The City, About 65 Youths From 14 Districts Will Be Involved In The Recruitment

जबलपुरएक घंटा पहले

करीब 2 साल बाद सेना में भर्ती के लिए अग्निपथ योजना के तहत अग्ग्निवीरो की भर्ती होना शुरू हो गई है। प्रदेश के जबलपुर में 10 दिनों तक चलने वाली भर्ती में 14 जिले से तकरीबन 60 हजार युवा शामिल हुए। सेना भर्ती में आज पहले दिन जबलपुर के युवक शामिल हुए हैं, इसके बाद आने वाले दिनों में मंडला, डिंडोरी, कटनी, रीवा सहित 14 जिले के युवा भर्ती के लिए शहर में आएंगे।

अग्नीपथ योजना के तहत जबलपुर में पहली बार हो रही अग्निवीरो की भर्ती के लिए जिला प्रशासन अलर्ट मूड में है। कलेक्टर डाक्टर इलैयाराजा टी ने जिला प्रशासन और प्रशासनिक अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि युवाओं की भर्ती में किसी तरह का व्यवधान ना हो, जिला प्रशासन ने आर्मी भर्ती में आए युवाओं के लिए पंडाल भी लगवाए हैं। जबलपुर कलेक्टर डाक्टर इलैयाराजा टी ने कहा कि अग्निवीर भर्ती के लिए व्यापक इंतजाम किए गए हैं। दूसरे जिलों से आए युवाओं को किसी तरह की परेशानी ना हो इसके लिए आर्मी के अधिकारियों से भी लगातार संपर्क किया जा रहा है।

जबलपुर कलेक्टर ने बताया कि अग्निवीर परीक्षा के लिए परिवहन विभाग से भी संपर्क किया गया। युवाओं को बसो के द्वारा सतना-रीवा सहित छोड़ने की व्यवस्था भी की जा रही हैं। इधर युवाओं की भर्ती को लेकर जबलपुर और मदन महल रेलवे स्टेशन पर भी सुरक्षा के लिहाज से 100 जवानों को रेलवे स्टेशन पर तैनात किया गया है।

खबरें और भी हैं…

error: Content is protected !!