ग्रामीणों ने हाइवे पर किया चक्काजाम: मौके पर पहुंचे केंद्रीय मंत्री, भाजपा नेता पर हमले के आरोपी के घर पर बुल्डोजर चलाने की मांग की

Hindi NewsLocalMpMandlaUnion Minister Reached The Spot, Demanded To Run Bulldozer At The House Of Accused Of Attack On BJP Leader

मंडला18 मिनट पहले

मंडला के बीजाडांडी थानांतर्गत खूंटापड़ाव गांव में गुरुवार देर रात भाजपा युवा नेता विकास यादव पर 7-8 बदमाशों द्वारा उनके घर मे घुसकर जानलेवा हमला कर दिया। जिसमें वे गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें गंभीर हालत में जबलपुर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

अतिक्रमण हटाने पर अड़ गए ग्रामीण

ग्रामीणों ने हाइवे पर किया चक्काजाम।

ग्रामीणों ने हाइवे पर किया चक्काजाम।

घटना की जानकारी लगते ही ग्रामीण आक्रोशित हो गए और घटनास्थल के नजदीक बड़ी संख्या में एकत्रित होकर ग्रामीणों ने नेशनल हाईवे 30 को जाम कर दिया। वे घटना के मुख्य आरोपी जावेद उर्फ बकरीदी द्वारा शासकीय भूमि में किए अतिक्रमण को हटाने और उस पर जिला बदर सहित अन्य कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे थे। ग्रामीणों का कहना था कि जब तक आरोपी द्वारा अतिक्रमण कर बनाया मकान हटाया नहीं जाता वे यहां से नहीं हटेंगे।

मौके पर पहुंचे केंद्रीय मंत्री

ग्रामीणों से बात करने पहुंचे केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते।

ग्रामीणों से बात करने पहुंचे केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते।

ग्रामीणों द्वारा किए जा रहे चक्काजाम की जानकारी लगने पर मौके पर केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते पहुंचे। उन्होंने ग्रामीणों से बात कर उन्हें कार्रवाई का आश्वासन दिया। साथ ही उन्होंने उपस्थित पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों से अपराधियों पर त्वरित कार्रवाई के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि इस सीधे साधे क्षेत्र में आकर यहां आकर कोई व्यक्ति यदि गुंडागर्दी करता है तो बर्दाश नहीं की जाएगी।

आरोपी के घर पर चला बुलडोजर

घटना के बाद जिला प्रशासन द्वारा सख्त कार्रवाई करते हुए आदतन अपराधी जावेद उर्फ बकरीदी द्वारा अतिक्रमण कर बनाये आवासीय मकान को ढहा दिया गया। साथ ही जिला दण्डाधिकारी द्वारा बकरीदी के विरूद्ध अनेक धाराओं में प्रकरण पंजीबद्ध दर्ज होने एवं पुलिस अधीक्षक के प्रतिवेदन के आधार पर मप्र राज्य सुरक्षा अधिनियम 1990 के अंतर्गत 1 वर्ष तक प्रत्येक माह में एसडीएम निवास के कार्यालय में उपस्थिति देने एवं 40हजार रुपए बंधपत्र के लिए भी आदेशित किया गया है।

आठ पर मामला दर्ज, सात गिरफ्तार

एसपी यशपाल सिंह राजपूत ने बताया कि कल रात बकरीदी, उसके लड़के एवं जबलपुर से बुलाए गए कुछ लोगों के द्वारा विकास यादव के घर में छत से कूद कर प्राणघातक हमला किया गया। इस मामले में आठ लोगों पर प्रकरण पंजीबद्ध किया गया है। जिसमें से सात आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

जमीन के विवाद में विकास यादव को घर में घुसकर पीटा; गंभीर हालत में जबलपुर में भर्ती, पांच गिरफ्तार

खबरें और भी हैं…

error: Content is protected !!