पॉश कॉलोनी दुर्दशा का शिकार: रीवा के जवाहर नवोदय मार्ग में जगह-जगह जल भराव, इसी मार्ग में न्यायिक अफसरों का बंगला, SDM ने ठेकेदार को दिया 24 घंटे का अल्टीमेटम

रीवा6 मिनट पहले

कॉपी लिंकसिरमौर नगर परिषद के जवाहर नवोदय मार्ग का मामला

रीवा जिले के सिरमौर नगर परिषद स्थित पॉश कॉलोनी दुर्दशा का शिकार है। आमल है कि जवाहर नवोदय मार्ग में जगह-जगह जल भराव है। जबकि इस रोड में न्यायिक अफसरों का बंगला है। वहीं आवासीय विद्यालय होने के कारण बच्चों सहित परिजनों का दिनभर आना-जाना लगा रहता है।

शुक्रवार की सुबह गड्ढे में पानी भरे होने की तस्वीर व वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद एसडीएम नीलमणि अग्निहोत्री मौके पर पहुंचे है। जिन्होंने तत्काल ठेकेदार को बुलाकर फटकार लगाते हुए 24 घंटे में गड्ढे को भरने के निर्देश दिए है। कहा है कि कम से कम सड़क को चलने योग्य बना दें।

सिरमौर एसडीएम नीलमणि अग्निहोत्री ने बताया कि नगर परिषद क्षेत्र की सड़क में जल भराव की जानकारी आई थी। जिसके बाद मौके पर गया। क्योंकि इस मार्ग में न्यायाधीश गणों का निवास है। साथ ही जवाहर नवोदय विद्यालय के बच्चे और स्टाफ का आना जाना लगा रहता है।

ऐसे में सिरमौर नगर परिषद के सीएमओ डीएल तिवरे और उनके स्टाफ को बुलाया है। त्वरित निर्णय लेते हुए संबंधित ठेकेदार को 24 घंटे का समय दिया है। पता चला है कि इस मार्ग का टेंडर तीन महीने पहले हुआ है, लेकिन बारिश के कारण कार्य की शुरूआत नहीं हो पाई है। हालांकि ठेकेदार ने समय पर कार्य करने का आश्वासन दिया है।

खबरें और भी हैं…

error: Content is protected !!