भाई ने भाई पर किया जानलेवा हमला: चाकुओं से किया घायल, गंभीर घायल ग्वालियर रेफर, गेंहू को बेचने को लेकर हुआ विवाद

छतरपुर (मध्य प्रदेश)30 मिनट पहले

कॉपी लिंक

छतरपुर जिले के हरपालपुर में भाई ने भाई पर जानलेवा हमला कर दिया। यहां हरपालपुर थाना क्षेत्र के वार्ड 4 नारायण गंज में रहने वाले खंगार समाज के परिवार में दोनों भाइयों के बीच कहासुनी हो गई। इसमें बड़े भाई ने छोटे भाई विक्रम के पेट में चाकुओं से हमला कर दिया। हमले में विक्रम बुरी तरह घायल हो गया।

इसकी सूचना स्थानीय लोगों को लगी, उन्होंने छत पर चढ़कर युवक की जान बचा कर आनन-फानन में हरपालपुर सरकारी अस्पताल ले गए। जिसे वहां से छतरपुर जिला अस्पताल रेफर किया गया। यहां जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने उसकी हालत गंभीर होने पर उसका प्राथमिक इलाज के बाद ग्वालियर मेडिकल रेफर कर दिया। मामले की जानकारी लगने पर पुलिस ने बड़े भाई पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

यह है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार, गुरुवार की सुबह करीब 11 बजे के लगभग नारायण गंज में दोनों सगे भाइयों के बीच विवाद हो गया। इसमें 30 वर्षीय विशाल खंगार ने अपने छोटे भाई 23 वर्षीय विक्रम खंगार पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। इसमें विक्रम के पेट और हाथ-पैर जख्मी हो गए। जिसे पड़ोसियों ने बीच-बचाव कर बचा लिया। तत्काल अस्पताल भिजवाया। जहां से उसे ग्वालियर रेफर कर दिया।

गेहूं बेचने को लेकर विवाद

स्थानीय लोगों ने बताया कि दोनों भाइयों के बीच गेहूं को बेचने को लेकर विवाद हुआ था। इसमें भाई ने अपने ही भाई पर हमला कर दिया। बड़ा भाई जब वारदात को अंजाम दे रहा था, उस समय परिजन घर के नीचे खाना बना रहे थे। उन्होंने चीख सुनी तो फौरन पड़ोसियों को बुलाकर जान बचाई।

जिसकी सूचना तत्काल हरपालपुर थाना पुलिस को दी गई। पुलिस ने आरोपी अर 307 हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच में जुटी गई है। लोगों का कहना है कि आरोपी विशाल मानसिक रूप से विक्षिप्त है, जिसका उपचार ग्वालियर में चल रहा है।

ASP बोले- आरोपी गिरफ्तार

ASP विक्रम सिंह का कहना है कि हरपालपुर के अंतर्गत दो भाइयों के बीच पारिवारिक विवाद के चलते बड़े भाई ने अपने छोटे भाई पर चाकू से जानलेवा हमला किया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 307 के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है तो वहीं घायल को गंभीर हालत में ग्वालियर रेफर किया है।

खबरें और भी हैं…

error: Content is protected !!