पुलिस ने की कार्रवाई: जंगल में झोपड़ी बना खेल रहे थे जुआ, आठ गिरफ्तार

बड़वानी25 मिनट पहले

कॉपी लिंकझोपड़ी पर ग्रीन नेट डालकर जुएं का अड्‌डा चला रहे थे आरोपी। - Dainik Bhaskar

झोपड़ी पर ग्रीन नेट डालकर जुएं का अड्‌डा चला रहे थे आरोपी।

जिले की संयुक्त पुलिस टीम ने ठीकरी थाना क्षेत्र के ग्राम करामतपुरा में पहाड़ी के बीच जंगलों में जुआं खेलते आठ आरोपियों को पकड़ा है। आरोपियों के कब्जे से 1.74 लाख रुपए से ज्यादा राशि जब्त की गई है। साथ ही 6 बाइक व 5 मोबाइल जब्त किए हैं। पुलिस आरोपियों का पुराने आपराधिक रिकार्ड की भी जांच कर रही है। वहीं एसपी दीपक कुमार शुक्ला ने ठीकरी टीआई, बीट प्रभारी को नोटिस देकर जवाब मांगा है।

एसपी दीपक कुमार शुक्ला ने बताया राजपुर एसडीओपी रोहित अलावा राजपुर, टीआई राजपुर यशवंत बड़ोले सहित अन्य थाना क्षेत्र की टीम ने दबिश देकर कार्रवाई की है। आरोपी पहाड़ियों के बीच जंगल में झोपड़ी पर ग्रीन नेट बांध कर जुआ खेल रहे थे। कुछ लोगों पर पूर्व में ठीकरी थाने में मारपीट के केस दर्ज है। एसपी के निर्देश व एएसपी आरडी प्रजापति के मार्गदर्शन में पुलिस की विशेष टीम का गठन किया गया। राजपुर एसडीओपी अलावा, टीआई बड़ोले व टीम ने ग्राम करामतपुरा के जंगलों में अवैध रूप से चल रहे जुएं के अड्डे पर दबिश दी।

जहां से 8 आरोपी ज्ञानचंद, जितेंद्र, ज्ञानेश्वर उर्फ ज्ञानु, अनारसिंह, निलेश, भगवान, हेमराज, हीरालाल को जुआं खेलते गिरफ्तार किया गया। आरोपियों के कब्जे से 174700 रुपए, 6 बाइक, 5 मोबाइल व ताश पत्ते जब्त किए गए। हालांकि जुएं का अड्डा संचालित करने वाला मुख्य आरोपी कौन है, यह अभी स्पष्ट नहीं हुआ है। जानकारी के अनुसार इसमें नगर के एक पार्षद के शामिल होने की भी संभावना है। एसपी शुक्ला ने थाना प्रभारी ठीकरी अजय राजोरिया व बीट प्रभारी एएसआई संजय गुर्जर व बीट आरक्षक को शोकॉज नोटिस दिया है।

इस कार्रवाई से एसपी ने स्पष्ट संदेश दिया है कि हर प्रकार की अवैध गतिविधियां जीरो टोलरेंस के रूप में दमन की जाएगी और अवैध रूप से जुएं-सट्टे वालों के खिलाफ लगातार सख्त कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं…

error: Content is protected !!