दतिया में बड़ा सड़क हादसा टला: बाइक से टकराई मोर, बालिका सहित 3 लोग घायल, मोर सुरक्षित

दतिया40 मिनट पहले

कॉपी लिंक

पंडोखर थाना अंतर्गत सोहन बस स्टेंड पर बाइक से एक मोर टकरा गई। जिससे बाइक अनियंत्रित हो कर फिसल गई। हादसे में बाइक सवार दो व्यक्ति सहित एक बालिका घायल हो गए। उन्हें इलाज के लिए 108 एंबुलेंस से सिविल अस्पताल भांडेर लाया गया। यहां डॉक्टर द्वारा किए प्राथमिक इलाज के बाद तीनों को जिला अस्पताल रेफर किया है।

दमोह निवासी 40 साल का राजकुमार अपने भतीजे सोमिश (22) और भतीजी दीक्षा (18) के साथ दतिया किसी रिश्तेदार के यहां आए थे। रविवार दोपहर घर लौटते वक्त रास्ते में सोहन बस स्टैंड के पास बाइक चालक राजकुमार के मुंह पर एक मोर आकर टकरा गई। जिससे बाइक अनियंत्रित होकर गिर गई। हादसे में तीनों घायल हो गए। जिन्हें राहगीरो ने 108 एम्बुलेंस की मदद से अस्पताल पहुंचाया। यहां डॉक्टरों ने राजकुमार और सोमिश के हाथ और पैर में पिक्चर बताया। वहीं दीक्षा के सिर में गंभीर चोट बताई गई है। साथ ही मोर सुरक्षित उड़कर भाग गई।

बताया गया है कि पूजा हजीरा बाग से सोहन अस्पताल के बगीचे में मोर रोज सुबह आती हैं। और धूप निकलने के बाद वापस नजीरा बाग पहुंच जाती हैं। जब एक मोर वापस हजीरा बाग जा रही थी। तब यह हादसा हो गया। इस हादसे में मोर को कोई चोट लगने की सूचना नहीं मिली है।

खबरें और भी हैं…

error: Content is protected !!