बेसुध मिली युवती, हाथ की नस कटी थी: बोलीं- हमलावर अज्ञात, पुलिस को प्रेम प्रसंग में सेल्फ इंजुरी की आशंका; खंडवा के सुभाष नगर का मामला

Hindi NewsLocalMpKhandwaSaid Attacker Unknown, Police Suspects Self injury In Love Affair; The Case Of Subhash Nagar Of Khandwa

खंडवाएक घंटा पहले

कॉपी लिंकजिला अस्पताल में भर्ती घायल युवती। - Dainik Bhaskar

जिला अस्पताल में भर्ती घायल युवती।

खंडवा के सुभाष नगर में देर शाम एक युवती बेसुध हालात में रोड पर पड़ी मिली है। हाथ की नस कटी देखकर रहवासियों ने पुलिस बुलाकर उसे जिला अस्पताल भेजा। जहां युवती ने बताया कि, हमलावर अज्ञात थे, मुझे तीन दिन पहले भी फोन पर धमकी मिली थी कि खंडवा छोड़कर गई तो तुझे मार देंगे। युवती अलीराजपुर की रहने वाली है। खंडवा में दो मुंह बोले भाई है, बहन पर जानलेवा हमलें की सूचना मिली तो वह मौके पर पहुंचे। पुलिस को इन भाईयों पर शक है कि, वो जानबूझकर कुछ छुपा रहे हैं।

24 वर्षीय रूखसार शेख पिता रूकुमुद्दीन खंडवा के आनंद नगर स्थित इंटरनेशिया इंडिया मार्केटिंग में काम करती है। यह कंपनी अंडरगारमेंट्स, एसेसरीज बेचती है। अलीराजपुर निवासी रूखसार के माता-पिता नहीं है। कंपनी में ही काम करने वाले अमन पंवार निवासी पांढूर्ना, छिंदवाड़ा और उसके दोस्त दादाजी वार्ड निवासी प्रथम पटेल को उसने भाई बना रखा था। हर काम में उन्हीं से हेल्प लेती थी। घटना के समय भी रूखसार ने प्रथम को फोन किया, तब वह अमन के साथ दादाजी मंदिर में था। फोन पर लोकेशन बताई कि सुभाष नगर के सांई नगर में उस पर जानलेवा हमला हुआ है। रूखसार अपनी दोस्त शीतल के पास रहती थी, जिसने किशोर नगर में हनुमान मंदिर के पास किराए से कमरा ले रखा है।

घटनास्थल।

घटनास्थल।

पुलिस को सेल्फ इंजुरी का शक

धर, थाना मोघट पुलिस ने मामले को जांच में लिया है। पुलिस को प्रेम प्रसंग में झूमाझटकी के दौरान सेल्फ इंजुरी की आशंका है। क्योंकि, घटनास्थल से युवती के मकान की दूरी भले ही पास है। लेकिन सुभाष नगर से किशोर नगर जाने वाला रूट अलग है। घटनास्थल के पास शार्टकट रास्ते वाली गली है। जिसमें रात के समय घोर अंधेरा रहता है। और यह गली रूट से अलग है, हो सकता है कि युवती से वहां कोई मिलने आया हो और झूमाझटकी की हो। बचाव में युवती ने हाथ की नस काट ली या फिर उन लड़कों ने हमला कर दिया। युवती को नहीं पता कि किस हथियार से उसके हाथ की नस काटी गई है।

खबरें और भी हैं…

error: Content is protected !!