अवैध हथियार के साथ बदमाश पकड़ाए: दबोह में 32बोर पिस्टल के साथ बदमाश पकड़ा, भिंड में कट्‌टा के साथ दबोचा

भिंड38 मिनट पहले

कॉपी लिंकफाइल फोटो। - Dainik Bhaskar

फाइल फोटो।

भिंड जिले के दबोह और भिंड के देहात पुलिस ने अपने अपने थाना क्षेत्र में हथियार धारक बदमाशों को पकड़ा। दबोह थाना पुलिस से 32बोर पिस्टल के साथ वारदात की नीयत से घूम रहे बदमाश को पकड़ाया। वहीं देहात थाना पुलिस ने देशी कट्‌टा लेकर घूम रहे बदमाश को दबोचा था। दोनों ही बदमाशों से जिंदा कारतूस भी पुलिस को मिले हैं।

दबोह थाना प्रभारी राजकुमार शर्मा को मुखबिर ने सूचना दी कि एक व्यक्ति कांक्सी मोड के पास अवैध हथियार लेकर वारदात करने की नीयत से खड़ा है। मुखबिर के बताये गये स्थान कांक्सी मोड पुलिस फोर्स पहुंचा। यहां एक व्यक्ति लाल रंग की टी-शर्ट पहने खडा दिखा जो पुलिस को देखकर भागने लगा जिसे पुलिस जवानों ने घेराबंदी कर पकड़ लिया। पकड़े गए युवक की कमर में बाएं तरफ पैंट के भीतर एक 32 बोर की पिस्टल लगी हुई थी। वहीं पेंट की दाहिनी जेब मे दो 32 बोर के जिंदा राउण्ड रखे मिला तब पिस्टल रखने व ले जाने का लाईसेंस चाहा तो न होना बताया। आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

इधर देहात थाना प्रभारी विनोद सिंह कुशवाह के मुताबिक आरोपी गुलाबसिंह बघेल निवासी दीनपुरा खोड जो विजय शर्मा के घर के पास शाम 6 बजे अवैध कट्टा लेकर घूम रहा था। ये सूचना मुखबिर ने पुलिस को दी। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो आरोपी को दबोच लिया और उसकी तलाशी लेने पर आरोपी से एक 315 बोर कट्टा व जिंदा राउंड जप्त किया। पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है।

खबरें और भी हैं…

error: Content is protected !!