खंडवा में नशेड़ी पंचायत सचिव सस्पेंड: जिपं सीईओ को निरीक्षण में पंचायत से गायब मिला; इधर, बुजुर्ग से रूपए ऐंठ वायरल कर दिया अश्लील वीडियो

Hindi NewsLocalMpKhandwaZip CEO Found Missing From Panchayat During Inspection; Here, A Porn Video Made Viral By Extorting Money From The Elderly

खंडवा14 मिनट पहले

कॉपी लिंक

मप्र शासन 17 सितंबर से 31 अक्टूबर तक मुख्यमंत्री जन सेवा अभियान चला रहा है। सोमवार को सीईओ जिला पंचायत नंदा भलावे ने ग्राम पंचायतों का निरीक्षण किया। इस दौरान ग्राम पंचायत बलवाड़ा में शिविर प्रभारी एवं ग्राम रोजगार सहायक से शिविर पूर्व सर्वेक्षण के संबंध में जानकारी ली। ग्राम रोजगार सहायक ने कहा- ग्राम में सर्वेक्षण का कार्य नहीं किया गया है। शिविर में ग्राम पंचायत सचिव अनुपस्थित मिले, फोन करके बुलाया तो पंचायत सचिव नन्‍नू प्रसाद पालवी शराब पीकर आया। सीईओ भलावे ने नन्नू का मेडिकल परीक्षण कराया। परीक्षण में शराब पीने की पुष्टि होने पर तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया।

– बुजुर्ग का पोर्न वीडियो बनाया, रूपए ऐंठे, वायरल कर दिया

सिंधी कॉलोनी निवासी एक बुजुर्ग ने थाना कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई कि, 17/09/22 को रात्रि में एक अज्ञात महिला ने व्हाट्सअप वीडियो कॉल किया। उसकी बातों में आकर मैनें वीडियो कॉल द्वारा अश्लील फोटो देखा। लड़की कौन है मैं नहीं जानता उसके कहे अनुसार मैनें कामवासना के चक्कर में वीडियो द्वारा अश्लील चित्र बता दिया। उसके बाद मेरे को वाट्सअप द्वारा धमकाया और वीडियो भेजा, दूसरे दिन सुबह 3 बार में 5100/- रूपए ऑनलाइन डलवा लिए। उसके बाद और 5000/- रूपए की मांग की गई।

व्हाट्सअप पर महिला ने अपना आडियों भी 4-5 बार भेजा और धमकाया पैमेंट भेजिये और पैमेंट नहीं देने पर मेरा वीडियो यूट्यूब पर वायरल कर दिया। 19/09/2022 को सुबह क्राइम ब्रांच के नाम से इस 7067497185 से हमें धमकाया गया और मुझे एक नंबर 9144434033 पर से एक कॉल आया आप 15000/- रूपए जमा करा दीजिए आपका वीडियो वायरल नहीं होगा। जबकि 18/09/2022 को एक दिन पहले ही रात्रि को वीडियो यू-ट्यूब पर डाल दिया गया था।

खबरें और भी हैं…

error: Content is protected !!