तेज रफ्तार कार ने पुलिसकर्मी को उड़ाया, VIDEO: भोपाल में हिट एंड रन; जवान को घसीटते ले गई कार; एक ने कूदकर बचाई जान

भोपाल42 मिनट पहले

भोपाल में हिट एंड रन का मामला सामने आया है। तेज रफ्तार कार ने गश्त कर रहे पुलिस जवानों को टक्कर मार दी। गाड़ी की स्पीड इतनी तेज थी कि एक पुलिसकर्मी को चपेट में लेकर काफी दूर तक घसीटते हुए ले गई। साथ ही, बाइक को भी रौंद दिया। तीन पुलिसकर्मी कार की चपेट में आने से बच गए। मामला बागसेवनिया थाना क्षेत्र का है। पूरी घटना सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई है।

बताया जा रहा है कि शनिवार देर रात बागसेवनिया इलाके में चार पुलिसकर्मी गश्त कर रहे थे। चारों नारायण नगर में सड़क किनारे खड़े होकर बात कर रहे थे। इसी दौरान तेज रफ्तार कार आई और सिपाही धर्मराज मेहरा को चपेट में ले लिया। कार उसे घसीटते हुए काफी दूर तक ले गई। वहीं, दूसरे सिपाही राकेश मेहरा ने कार के सामने से कूदकर जान बचाई। अन्य दो सिपाही बाल-बाल बच गए। घायल धर्मराज को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। यहां उसकी हालत गंभीर है।

नारायणनगर में चार पुलिसकर्मी गश्त पर थे। वे सड़क किनारे खड़े होकर बात कर रहे थे।

नारायणनगर में चार पुलिसकर्मी गश्त पर थे। वे सड़क किनारे खड़े होकर बात कर रहे थे।

संभलने का मौका भी नहीं मिलाघटना का सीसीटीवी वीडियो सामने आया है। वीडियो में दिख रहा है कि एक पुलिसकर्मी बाइक पर बैठा था। बाकी तीन लोग खड़े थे। तेज रफ्तार कार गुजरी और एक सिपाही को चपेट में ले लिया। चारों सिपाही कुछ समझ पाते, इससे पहले कार ने टक्कर मार दी। बाइक को भी रौंदते हुए कार सिपाही को घसीटते हुए ले गई। हादसा इतनी जल्दी हुई कि उन्हें संभलने का मौका भी नहीं मिला। घटना के बाद आरोपी फरार हो गया। बताया जा रहा है कि आरोपी ड्राइवर ने कार किराए से ली थी। पुलिस ने केस दर्ज कर कार ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी है।

तेज रफ्तार ने एक पुलिसकर्मी को चपेट में ले लिया। बाइक पर बैठे पुलिसकर्मी ने कूदकर जान बचाई।

तेज रफ्तार ने एक पुलिसकर्मी को चपेट में ले लिया। बाइक पर बैठे पुलिसकर्मी ने कूदकर जान बचाई।

खबरें और भी हैं…

error: Content is protected !!