सीवर लाइन के कार्यो की निगमायुक्त ने की समीक्षा: संशाधनों को बढ़ाकर वर्क प्लान के अनुरूप कार्यो में तेजी लाने के निर्देश

जबलपुर3 घंटे पहले

कॉपी लिंक

निगमायुक्त आशीष वशिष्ठ के द्वारा जबलपुर शहर की सीवर परियोजना के अंतर्गत चल रहे कार्यो की प्रगति की समीक्षा आज की गयी। समीक्षा बैठक में सीवर लाइन का कार्य कर रही फर्म को कार्यो को तेजगति से पूर्ण कराने हेतु आवश्यक लेवर एवं मशीनरी संशाधनों को बढ़ाकर निर्धारित समय सीमा में कार्य पूर्ण करने की हिदायत दी। इसके साथ-साथ सीवर लाइन बिछाने पर क्षतिग्रस्त की गई सड़क की मरम्मत का कार्य भी तेजगति से करने निर्देश दिये।

उन्होंने ठेकेदार को कड़े शब्दों में कहा कि क्षतिग्रस्त सड़कों की मरम्मत का कार्य प्राथमिकता से करें जिससे आम नागरिको को आवागमन करने में परेशानी न हो, इस कार्य में किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दास्त नहीं की जायेगी। उन्होंने कहा कि यदि क्षतिग्रस्त सड़कों की मरम्मत नहीं हो पाती है और कोई दुर्घटना होती है तो इसकी पूरी जिम्मेदारी ठेकेदार की होगी। समीक्षा बैठक में कार्यपालन यंत्री कमलेश श्रीवास्तव, सहायक यंत्री जागेन्द्र सिंह, संजय सिंह, उपयंत्री अंकुर नाग, कन्सल्टेंट, ठेकेदार आदि उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं…

error: Content is protected !!