महिला पर गोली चलाते बदमाशों का वीडियो…: झुककर महिला ने बचाई जान, CCTV कैमरे में बाइक पर भागते बदमाश हुए कैद

Hindi NewsLocalMpGwaliorThe Woman Saved Her Life By Bowing, The Crooks Were Caught Running On The Bike In The CCTV Camera

ग्वालियरएक घंटा पहले

ग्वालियर में दो बाइक सवार बदमाशों का फायरिंग करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो में दिखाई दे रहा है कि बाइक पर सवार होकर आए 2 बदमाशों ने घर के बाहर खड़ी महिला पर फायरिंग कर भागते नजर आ रहे हैं। गनीमत रही की गोली महिला को ना लगते हुए दीवार पर जा लगी। गोली की आवाज सुनते ही घर में सो रहा महिला का बेटा बाहर आया। लेकिन बदमाश पहले ही फरार हो चुके थे। मामले की सूचना युवक ने पुलिस को दी सूचना लगते ही पुलिस मौके पर जा पहुंची जांच जांच पड़ताल कर सीसीटीवी के आधार पर बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

घटना के बाद जांच करती पुलिस

घटना के बाद जांच करती पुलिस

एक अन्य दुकानदार पर भी की फायरिंग

ग्वालियर के हजीरा थाना क्षेत्र के प्रसाद नगर में रहने वाली महिला के ऊपर लूट पूरा इंदिरा नगर में रहने वाले बदमाश ने अपने एक अन्य साथी के साथ बाइक पर सवार होकर आया और घर के बाहर खड़ी महिला के ऊपर कट्टा निकालकर गोली चला दी। गनीमत रही कि महिला समय रहते नीचे झुक गई जिससे गोली महिला के सर के ऊपर दीवार में जा लगी। गोली की आवाज सुनते ही घर में सो रहा महिला का बेटा घर के बाहर आया। लेकिन इससे पहले बदमाश फायरिंग कर फरार हो गए। बदमाशों द्वारा फायरिंग करने की यह घटना पास के घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। वही महिला के बेटे ने घटना की सूचना तत्काल पुलिस को दी। फायरिंग की सूचना लगते ही पुलिस बल मौके पर जा पहुंचा जहां जांच पड़ताल कर महिला और उसके बेटे की शिकायत पर फायरिंग करने वाले बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर बदमाशों के घर पर दबिश दी। लेकिन बदमाश पहले ही घर से फरार हो चुके थे। जिनकी पुलिस तलाश कर रही है। बदमाशों ने महिला पर फायरिंग किन कारणों के चलते की है फिलहाल इसका पता नहीं चल सका है।

शराब के पैसे नहीं देने पर बदमाश करते हैं फायरिंग

वही महिला के बेटे ने जानकारी देते बताया है कि फायरिंग करने वाले बदमाश आदातन अपराधी हैं और वह हर किसी से शराब पीने के लिए पैसे मांगते हैं जो लोग उन्हें पैसे नहीं देता है वह उन पर फायरिंग कर देते हैं। मेरी मां के ऊपर उन बदमाशों ने फायरिंग क्यों कि है मुझे इसके बारे में पता नहीं है। मेरी मां के ऊपर फायरिंग करने से पहले बदमाशों ने एक दुकानदार पर फायरिंग की थी। मेरी उन बदमाशों से कोई भी रंजिश व दुश्मनी नहीं है।

बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस

हजीरा थाना प्रभारी मनीष धाकड़ का कहना है कि घर के बाहर खड़ी एक महिला के ऊपर दो बाइक सवार बदमाशों ने कट्टे से फायरिंग की है। गोली महिला को ना लगते हुए दीवार पर जा लगी है। बदमाशों ने महिला के ऊपर फायरिंग करने से पहले एक दुकानदार पर भी फायरिंग की थी बदमाशों का फायरिंग करने का एक वीडियो भी सामने आया है। फिलहाल फरियादी की शिकायत पर बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश की जा रही।

खबरें और भी हैं…

error: Content is protected !!