एक्स-गर्लफ्रेंड ने दंपती के अश्लील VIDEO वायरल किए: पूर्व बॉयफ्रेंड की पत्नी को धमकाया- मेरे नाना विधायक, FIR कराओगे भी तो बाहर आ जाऊंगी…

Hindi NewsLocalMpBhopalThreatened The Couple My Maternal Grandfather MLA, Even If You Get An FIR, I Will Come Out…

भोपाल7 मिनट पहले

भोपाल में एक्स-गर्लफ्रेंड को छोड़कर फार्मेसी की छात्रा से शादी करना युवक और उसकी पत्नी दोनों के लिए मुसीबत बन गया। एक्स-गर्लफ्रेंड ने युवक को अपने फ्लैट पर बुलाकर शराब पिलाकर बेसुध कर दिया और उसके मोबाइल को अनलॉक कर पत्नी के साथ उसके अंतरंग संबंधों के वीडियो अपने मोबाइल में ले लिए। बाद में इन्हीं वीडियो को वायरल कर दिया।

मामले का खुलासा तब हुआ, जब उसकी पत्नी को उसके रिश्तेदार के गांव का एक युवक वीडियो भेजकर ब्लैकमेल करने लगा। गोविंदपुरा पुलिस ने एक्स गर्लफ्रेंड और ब्लैकमेल करने वाले आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

19 साल की पीड़ित फार्मेसी छात्रा ने बताया कि जब उसने आरोपी एक्स-गर्लफ्रेंड से यह कहा कि वह उसके खिलाफ FIR कराएगी, तो उसका कहना था कि वह तुरंत बाहर आ जाएगी। उसके नाना विधायक हैं, सब खरीद लेंगे। इतना ही नहीं, उसने धमकाया कि अगर शिकायत कराई तो तुम्हारे पति को रेप केस में फंसा दूंगी। युवती के मुताबिक आरोपी की दादी ने भी हमें धमकी दी।

पीड़ित छात्रा ने बताया पूरा मामला…

पीड़िता ने बताया, मैं मूलत: नरसिंहपुर की रहने वाली हूं। भोपाल में रहकर बी फार्मा की पढ़ाई कर रही हूं। रायसेन के रहने वाले युवक से प्यार हुआ। 20 जुलाई 2022 को हमने आर्य समाज मंदिर भोपाल में शादी कर ली।

7 जून को मेरे पास होशंगाबाद के भीकम सिंह का कॉल आया। होशंगाबाद में मेरी रिश्तेदारी है। वह अश्लील बातें करते हुए मिलने को दबाव बनाने लगा। मैंने पति को बताया तो उन्होंने सबका रिकॉर्ड (मोबाइल के स्क्रीनशॉट, मैसेज) रखने को कहा। जब मैंने भीकम को मिलने से इनकार कर दिया तो उसने मेरे पति के साथ अंतरंग संबंधों के वीडियो मुझे भेज दिए। मैंने उससे पूछा- ये सब कहां रिकॉर्ड किए हैं, तो उसने कुछ नहीं बताया।

फिर वीडियो को लेकर मैंने अपने पति से बात की। तब पति ने बताया कि ये उसकी एक्स-गर्लफ्रेंड की हरकत हो सकती है। उसने हाल ही में उसे अपने फ्लैट पर बुलाया था। वहां एक्स-गर्लफ्रेंड के अलावा उसकी बड़ी बहन और एक अन्य लड़की भी थी। सभी ने ड्रिंक किया। तीनों ने साजिश के तहत पति को ज्यादा शराब पिला दी। ज्यादा नशे की वजह से वह बेसुध हो गया। इसी बीच एक्स-गर्लफ्रेंड ने उसके फिंगर प्रिंट से उसके मोबाइल का लॉक खोल लिया। इसके बाद मोबाइल की गैलरी में सेव हमारे अंतरंग संबंधों के वीडियो को अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया। उसने ही ये वीडियो अपने दोस्तों को भेजे होंगे।

मंडीदीप में इंजीनियरिंग की जॉब कर रही आरोपीएडिशनल डीसीपी राजेश सिंह भदौरिया ने बताया कि युवक की एक्स-गर्लफ्रेंड इंजीनियर है और रायसेन की रहने वाली है। वह मंडीदीप में जॉब करती है। फिलहाल पुलिस यह जांच कर रही कि वीडियो उसने कैसे हासिल किए हैं। आरोपी युवती की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

खबरें और भी हैं…

error: Content is protected !!