कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी का जिलों का दौरा आज से: मंदसौर, नीमच जाएंगे जेपी अग्रवाल, BJP का तंज- जहां सांसद रहे वहां पार्टी को संभाल लेते

Hindi NewsLocalMpBhopalJP Aggarwal Will Go To Mandsaur, Neemuch, BJP’s Taunt Where MP Was There, He Would Have Handled The Party

भोपालएक घंटा पहले

मप्र कांग्रेस के नवनियुक्त प्रभारी जेपी अग्रवाल आज से जिलों का दौरा शुरु कर रहे हैं। भोपाल में दो दौरे करने के बाद अब नए प्रभारी जिलों में जाकर संगठन की नब्ज टटोलेंगे। आज दोपहर को वे दिल्ली से राजस्थान के उदयपुर एयरपोर्ट पर उतरकर 3 बजे मंदसौर पहुंचेंगे। यहां शाम 6:30 बजे से रात 9:30 बजे तक स्थानीय नेताओं के घर-घर जाकर मुलाकात करेंगे।नेताओं के घर-घर जाएंगे अग्रवाल12 दिन पहले 8 सितंबर को जेपी अग्रवाल को मप्र कांग्रेस का प्रदेश प्रभारी नियुक्त किया गया था। इसके बाद जेपी अग्रवाल दो बार भोपाल का दौरा कर चुके हैं। कांग्रेस के संगठन को सक्रिय करने के लिए जेपी ने भोपाल में पीसीसी चीफ कमलनाथ, नेता प्रतिपक्ष डॉ.गोविन्द सिंह, जीतू पटवारी से लेकर कांग्रेस के जिलाध्यक्ष, ब्लॉक अध्यक्षों और पदाधिकारियों के घर जाकर मुलाकात कर चुके हैं। मंदसौर, नीमच के दौरे के दौरान भी अग्रवाल कार्यकर्ताओं के घर जाकर संगठन के कामकाज और जिले की परिस्थितियों को समझेंगे।

भोपाल में जेपी अग्रवाल ने सोमवार को ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष अशोक मारण के निवास पर जाकर कार्यकर्ताओं से मुलाकात की थी।

भोपाल में जेपी अग्रवाल ने सोमवार को ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष अशोक मारण के निवास पर जाकर कार्यकर्ताओं से मुलाकात की थी।

निष्क्रिय लोगों की पदों से होगी छुट्‌टीजेपी अग्रवाल जिलों में दौरों के दौरान जिला कांग्रेस कमेटी, महिला कांग्रेस, युवा कांग्रेस, एनएसयूआई, सेवादल सहित तमाम प्रकोष्ठों और विभागों के काम काज की समीक्षा करेंगे। जिलों का दौरा पूरा होने के बाद ऐसे पदाधिकारियों को भारमुक्त किया जाएगा जो सिर्फ नाम के लिए पदाधिकारी बने और संगठन का काम नहीं करते। जेपी भोपाल में साफ कह चुके हैं कि, AICC से आने वाले कार्यक्रमों को कमरों में बैठकर नहीं सड़कों पर उतरकर करना है।

जेपी अग्रवाल का मंदसौर, नीमच का दौरा

21 सितंबर – दिल्ली से उदयपुर एयरपोर्ट पर 3 बजे उतरकर कार से मंदसौर शाम 6:30 बजे पहुंचेंगें। यहां रात 9:30 तक कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे।

22 सितंबर- सुबह 9 बजे से 10:30 बजे तक स्थानीय कार्यकर्ताओं के घर पर जाकर मुलाकात करेंगे। सुबह 11 बजे से शाम 4 बजे तक जिला, ब्लॉक अध्यक्ष, प्रदेश प्रतिनिधियों, विधायक, पूर्व सांसद, स्थानीय जनप्रतिनिधियों कांग्रेस के मोर्चा, प्रकोष्ठ विभागों की बैठक लेंगे। शाम 5 बजे कार से नीमच के लिए रवाना होंगे। शाम 6:30 बजे से रात 9:30 तक नीमच के स्थानीय कांग्रेस कार्यकर्ताओं से भेंट मुलाकात करेंगे।

23 सितंबर- सुबह 9 बजे से 10:30 बजे तक स्थानीय कार्यकर्ताओं के घर पर जाकर मुलाकात करेंगे। सुबह 11 बजे से शाम 4 बजे तक जिला, ब्लॉक अध्यक्ष, प्रदेश प्रतिनिधियों, विधायक, पूर्व सांसद, स्थानीय जनप्रतिनिधियों कांग्रेस के मोर्चा, प्रकोष्ठ विभागों की बैठक लेंगे। शाम 5 बजे कार से नीमच के लिए रवाना होंगे। शाम 6:30 बजे से रात 9:30 तक नीमच के स्थानीय कांग्रेस कार्यकर्ताओं से भेंट मुलाकात करेंगे। दोपहर 3 बजे नीमच से उदयपुर एयरपोर्ट से फ्लाइट के जरिए दिल्ली पहुंचेंगे।

कांग्रेस नेताओं के घर जाकर जेपी कर रहे मुलाकात

कांग्रेस नेताओं के घर जाकर जेपी कर रहे मुलाकात

पार्टी को मिलेगी मजबूती- कांग्रेस मीडिया विभाग के अध्यक्ष केके मिश्रा ने कहा हमारे प्रदेश प्रभारी पार्टी की मजबूती के लिए मैराथन दौरे शुरु कर चुके हैं। भोपाल में उनके दो दौरे हो चुके हैं। वे मालवा क्षेत्र के मंदसौर, नीमच के दौरे पर जाएंगे। उनकी कार्यशैली अलग है वे वरिष्ठ नेताओं से लेकर ब्लॉक अध्यक्षों के घर जाकर चर्चा करते हैं ताकि हर परिस्थिति से वे स्वयं वाकिफ हो सकें।

बीजेपी का तंज- भाजपा प्रवक्ता और प्रदेश मंत्री रजनीश अग्रवाल ने जेपी अग्रवाल के दौरों पर तंज कसते हुए कहा- कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी ये जान और मान चुके हैं कि कांग्रेस मप्र में मरी पड़ी है। जेपी अग्रवाल जहां से सांसद और प्रदेश अध्यक्ष रहे हैं वहां की क्या स्थिति है पहले कांग्रेस को वहां खड़ा कर लीजिए। ये किसी एक या दो राज्य की नहीं बल्कि पूरे देश में कांग्रेस निपट रही है।

खबरें और भी हैं…

error: Content is protected !!