केंद्रीय मंत्री कर रहे चुनाव प्रचार: कुलस्ते ने राहुल की भारत जोड़ो यात्रा पर साधा निशाना, कहा- कांग्रेस ने ही भारत तोड़ा

मंडला28 मिनट पहले

केंद्रीय इस्पात एवं ग्रामीण विकास राज्यमंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ​​​​​​मंडला जिले में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में चुनाव प्रचार करने पहुंचे। उन्होंने कांग्रेस प्रवक्ता के.के मिश्रा के बयान पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर निशाना साधा है।

केंद्रीय मंत्री कुलस्ते ने कांग्रेस प्रवक्ता के.के मिश्रा के ब्राह्मणों पर दिए बयान पर कांग्रेस से कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने कहा कि भाजपा का आधार, ग्राफ और कार्यक्रम पूरे देशभर में बढ़ रहा है, इससे कांग्रेस के मन में बौखलाहट आ गई है। उन्होंने कहा कि हम ब्राह्मणों का सम्मान करते हैं, लेकिन यह बयान कांग्रेस की एक विशेष वर्ग को लेकर विकृत मानसिकता दिखाती है, जो ठीक नहीं है। ऐसे बयान आपत्तिजनक हैं, कांग्रेस को ऐसे लोगों पर कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए।

कांग्रेस ने ही भारत तोड़ामंडला जिले के निवास में फग्गन सिंह कुलस्ते ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर निशाना साधा है। उन्होंने इस यात्रा को लेकर कहा कि भारत को कोई नहीं तोड़ रहा है, लेकिन कांग्रेस के लोगों ने ही भारत को तोड़ा है। बांग्लादेश और पाकिस्तान का विभाजन में भी कांग्रेस का दोष है। हमने तो एक आधुनिक भारत की परिकल्पना की है। मेक इन इंडिया, आत्मनिर्भर भारत, पर काम किया है। पर ये सब कांग्रेस को नहीं दिख रहा है। हम सशक्त भारत, मजबूत भारत की परिकल्पना कर रहे है।

भारत में कांग्रेस की स्थिति कमजोरउन्होंने कहा कि राहुल गांधी जो यात्रा कर रहे हैं, उससे कुछ नहीं होने वाला है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की स्थिति कमजोर हुई है। आज कांग्रेस से चुने लोग भी भाग रहे हैं, इससे आप अंदाज लगा लीजिए भारत में कांग्रेस की क्या स्थिति है।

भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में करेंगे चुनाव प्रचारफग्गन सिंह कुलस्ते नगरीय निकाय चुनावों में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में जनसंपर्क कर रहे। उन्होंने मंगलवार को निवास और मंडला में पार्टी के चुनाव प्रचार अभियान में भाग लिया। बुधवार को वे बिछिया, बम्हनी और नैनपुर में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में प्रचार करेंगे।

खबरें और भी हैं…

error: Content is protected !!