हाथ में जूते लेकर चले गृहमंत्री, VIDEO: बैतूल में नंगे पैर चलकर कार तक पहुंचे नरोत्तम; जानिए वजह

बैतूल2 घंटे पहले

मध्यप्रदेश के गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा बुधवार को बैतूल पहुंचे। इस दौरान वो हाथ में जूते उठाकर चलते नजर आए। इसका वीडियो भी सामने आया है। मंत्री के साथ मौजूद लोगों ने उन्हें जूते पहनने के लिए कहा तो मंत्री बोले कि मै गाड़ी में ही पहन लूंगा।

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने यहां जिला अस्पताल का निरीक्षण किया। इसके बाद वह सीनियर आदिवासी बालक छात्रावास पहुंचे। यहां अवलोकन के बाद रवाना होने से पहले उन्हें अफसरों ने बताया कि परिसर में वीर बलिदानी बिरसा मुंडा की प्रतिमा है। वहां माल्यार्पण करना है। गृहमंत्री प्रतिमा के पास पहुंचे तो माल्यार्पण करने से पहले उन्होंने अपने जूते उतारे। इसके बाद प्रतिमा पर माला चढ़ाई। इसके बाद वे नंगे पैर ही परिसर में लगी डॉ. भीमराव अम्बेडकर की प्रतिमा तक पहुंचे। यहां भी माल्यार्पण किया।

हाथ में जूते लेकर चलते गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा।

हाथ में जूते लेकर चलते गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा।

100 मीटर दूर खड़ी गाड़ी तक नंगे पैर पहुंचे

यहां से लौटते समय जब वे अपने वाहन तक जा रहे थे, तो लोगों ने मंत्री के लिए कुर्सी बुलाई, उनसे जूते पहनने के लिए कहा। गृह मंत्री ने अपने जूते उठाकर बोले कि मैं गाड़ी में ही पहन लूंगा। करीब 100 मीटर दूर खड़ी अपनी गाड़ी तक वे हाथ में जूते लेकर पैदल चले। इसके बाद उन्होंने गाड़ी में बैठकर जूते पहने।

खबरें और भी हैं…

error: Content is protected !!