न्यायालय परिसर में वकीलों ने का धरना शुरू: नीमच में अभिभाषक संघ की अनिश्चितकालीन हड़ताल जारी

नीमच32 मिनट पहले

विगत दिनों न्यायालय परिसर में वकील और पक्षकारों के बीच हुई मारपीट और विवाद के मामले में केंट पुलिस द्वारा अधिवक्ता प्रदीप भारतीय पर किए गए प्रकरण के खात्मे की मांग को लेकर अभिभाषक संघ के बैनर तले अनिश्चितकालीन हड़ताल का ऐलान किया था जिसको लेकर पूर्व में भी एक बैठक बार एसोसिएशन कार्यालय में आयोजित की गई थी।

जिसके बाद प्रकरण खात्मे की मांग को लेकर एसपी सूरज कुमार वर्मा को अधिवक्ता संघ द्वारा ज्ञापन भी सौंपा गया और अनिश्चितकालीन हड़ताल की कड़ी में आज गुरुवार से जिला अभिभाषक संघ के बैनर तले वकीलों ने न्यायालय परिसर में धरना प्रदर्शन प्रारंभ कर दिया है। इस धरना प्रदर्शन प्रतिदिन अधिवक्ता संघ के 11-11 सदस्य धरने पर बैठेंगे और अपना विरोध दर्ज कराएंगे।

अधिवक्ता शादाब खान ने जानकारी देते हुए बताया कि विगत दिनों न्यायालय परिसर में प्रदीप भारतीय अधिवक्ता के साथ उनके ही पक्षकार द्वारा मारपीट की गई वहीं उक्त मामले में पुलिस ने बिना जांच के ही अधिवक्ता प्रदीप भारतीय के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया गया। जिसको लेकर अधिवक्ता अनिश्चितकालीन हड़ताल पर है और यह हड़ताल तब तक जारी रहेगी जब तक की वकीलों पर हो रहे मुकदमे का खात्मा पुलिस द्वारा नहीं किया जाता।

खबरें और भी हैं…

error: Content is protected !!