रतलाम कलेक्टर ने किया औचक निरीक्षण: अचानक टीएनसीपी के दफ्तर निरीक्षण करने पहुंचे रतलाम कलेक्टर, 2 दर्जन से अधिक कॉलोनी की फाइलें की जप्त

Hindi NewsLocalMpRatlamRatlam Collector Suddenly Arrived To Inspect TNCP’s Office, Seized More Than 2 Dozen Colony Files

रतलाम42 मिनट पहले

कॉपी लिंक

रतलाम कलेक्टर नरेंद्र सूर्यवंशी ने आज टीएनसीपी के दफ्तर पहुंचकर औचक निरीक्षण किया है। कलेक्टर ने कार्यालय में नई और पुरानी कॉलोनियों से संबंधित फाइलों का निरीक्षण कर 2 दर्जन से अधिक फाइलें जप्त अपने साथ ले गए। कलेक्टर किस कार्यवाही को भू माफियाओं और टीएनसीपी कार्यालय की सांठगांठ कि शिकायतों से जोड़कर देखा जा रहा है ।कलेक्टर की कार्रवाई से नगर एवं ग्राम निवेश कार्यालय में हड़कंप मच गया।

दरअसल कलेक्टर नरेंद्र सूर्यवंशी को टीएनसीपी कार्यालय की कार्यप्रणाली को लेकर कई शिकायतें मिल रही थी। गुरुवार शाम को कलेक्टर नरेंद्र सूर्यवंशी अन्य प्रशासनिक अधिकारियों के साथ अचानक टीएनसीपी कार्यालय पहुंच गए। यहां कार्यालय में अस्त-व्यस्त फाइलों की स्थिति को देखकर कलेक्टर ने नाराजगी भी जाहिर की। विभाग के उपसंचालक जी.एल वर्मा के मौजूद नहीं होने पर कलेक्टर ने उन्हें फोन कर बुलवाया और नई और पुरानी कॉलोनियों से संबंधित फाइलें तलब की। कलेक्टर ने स्वयं कार्यालय में रखी फाइलों को देखना शुरु किया। कलेक्टर अपने साथ एक सूची भी लाए थे, जिसके अनुसार उन्होंने कई कॉलोनियों की फाइलें देखी। सूत्रों के अनुसार कलेक्टर नरेंद्र सूर्यवंशी 2 दर्जन से अधिक कॉलोनी की फाइलें अपने साथ लेकर गए है।

कलेक्टर ने कार्रवाई के बाद मीडिया को जानकारी देते हुए कहा कि रैंडम जांच के लिए टीएनसीपी कार्यालय पहुंचे थे जहां परीक्षण के लिए कुछ फाइल है साथ में लेकर जा रहा हूं। गड़बड़ी पाए जाने पर दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई भी की जाएगी।

खबरें और भी हैं…

error: Content is protected !!