रतलाम के बड़ावदा में हार्डवेयर व्यापारी को धमकी: बड़ावदा के व्यापारी को 30 लाख की फिरौती वसूलने के लिए धमकी, फोन कर अज्ञात बदमाश मांग रहे रुपए

Hindi NewsLocalMpRatlamBaravada Businessman Threatened To Recover Ransom Of 30 Lakhs, Unknown Miscreants Calling For Money

रतलामएक घंटा पहले

कॉपी लिंक

रतलाम के बड़ावदा में हार्डवेयर व्यापारी को अज्ञात बदमाश द्वारा फोन पर धमकी देने और 30 लाख रूपए फिरौती मांगने का मामला सामने आया है। पीड़ित व्यापारी की शिकायत पर बड़ौद खाना पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। व्यापारी की बड़ावदा में हार्डवेयर की दुकान है और वह जावरा में निवास करते हैं। 4 दिन पूर्व उन्हें एक नंबर से मोबाइल पर फोन आया। फोन करने वाले ने उन्हें धमकी देते हुए फिरौती के 30 लाख रूपए मांगे हैं। जिसकी शिकायत व्यापारी ने पुलिस थाना और एसपी कार्यालय में की। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

व्यापारी से फिरौती वसूलने के लिए धमकी भरे कॉल करने के मामले में पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए कुछ संदिग्ध लोगों को राउंडअप किया है। हालांकि इसकी अधिकृत पुष्टि पुलिस की ओर से नहीं की गई है । लेकिन पुलिस जल्द ही व्यापारी से 30 लाख की फिरौती मांगने वाले बदमाशों के बारे में खुलासा कर सकती है ।

रतलाम पुलिस अधीक्षक अभिषेक तिवारी का कहना है कि मामले की गंभीरता को देखते हुए फिरौती वसूलने के लिए धमकी भरा फोन करने वालों की शिनाख्त और धरपकड़ के लिए पुलिस टीम बनाई गई है। पुलिस जल्द से जल्द आरोपियों तक पहुंचकर मामले का खुलासा करेगी।

खबरें और भी हैं…

error: Content is protected !!