खंडवा के नीरज को नेशनल कुश्ती स्पर्धा में स्वर्ण पदक: दिल्ली में हुई स्पर्धा में 45kg वर्ग में पाया पहला स्थान, गृहनगर पहुंचने पर हुआ स्वागत

खंडवाएक घंटा पहले

कॉपी लिंकनीरज पटेल के खंडवा आगमन पर जिला कुश्ती संघ ने किया स्वागत। - Dainik Bhaskar

नीरज पटेल के खंडवा आगमन पर जिला कुश्ती संघ ने किया स्वागत।

कुश्ती खेल में खंडवा जिले के पहलवान अपने हुनर के माध्यम से खंडवा का नाम देश विदेश में रोशन कर रहे हैं। कुश्ती के क्षेत्र में खंडवा जिला अव्वल बन चुका है। अंडर 17 फेडरेशन कप नेशनल दिल्ली में 20 से 22 सितंबर तक आयोजित हुआ। जिसमें मध्यप्रदेश की टीम में खंडवा जिले के पहलवानों ने भी भाग लिया। 45kg में नीरज पटेल ने पहला स्थान प्राप्त कर गोल्ड मेडल जीता।

समाजसेवी सुनील जैन ने बताया कि कुश्ती के क्षेत्र में जहां युवा आगे बढ़ रहा है। वहीं युवतियां भी कुश्ती के क्षेत्र में अपनी कला का प्रदर्शन करते हुए विदेशों से भी पदक प्राप्त कर रही है। खंडवा का नाम रोशन कर रही है। अंडर 17 फेडरेशन कप नेशनल दिल्ली में दिनांक 20 से 22 सितंबर तक आयोजित हुआ। जिसमें मध्यप्रदेश की टीम में खंडवा जिले के पहलवानों ने भी भाग लिया। 45kg में नीरज पटेल ने प्रथम स्थान प्राप्त कर गोल्ड मेडल जीता। जिससे उन्होंने प्रदेश व खंडवा जिले का नाम राष्ट्रीय स्तर पर गौरवान्वित किया।

नीरज पटेल के खंडवा आगमन पर जिला कुश्ती संघ अध्यक्ष मंगल यादव, सचिव राजेंद्र पांजरे, हीरालाल यादव, सुनील जैन, राजू यादव, ऋषि सोनकर, विज्जु यादव, दसरथ पटेल, अर्पित बिश्नोई, भोला यादव, रेहान गामा, किशन पटेल, जगदीश पटेल, टिन्ना यादव, ज्वाला पाल एवं पहलवानों ने रेलवे स्टेशन पहुंचकर ढोल धमाकों के साथ स्वर्ण पदक विजेता नीरज पटेल का जोरदार स्वागत स्वागत किया।

खबरें और भी हैं…

error: Content is protected !!