युवक की उपचार के दौरान मौत: गांव से ले गए थे परिचित, सुबह मरणासन्न हालत में मिला शख्स, शव लेकर थाने पहुंचे परिजन


Hindi NewsLocalMpShivpuriThe Acquaintance Was Taken From The Village, The Person Was Found In A Dying Condition In The Morning, The Relatives Reached The Police Station With The Dead Body

शिवपुरी19 मिनट पहले

शिवपुरी जिले पिछोर थाना क्षेत्र के भगवंतपुरा गांव में 22 सितंबर को बाहर देव महाराज मंदिर के पास सड़क पर 26 वर्षीय ब्रजेश केवट बेहोशी के हालत में मिला था। जिसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया। ब्रजेश ने गुरुवार शाम शिवपुरी के जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया। नाराज परिजनों ने पिछोर थाने में पहुंचकर हत्या का मामला दर्ज करने की मांग की।

शाम से था लापता, सुबह बेहोशी के हाल में मिला

जानकारी के मुताबिक, भगवंतपुरा निवासी ब्रजेश सेन को गांव के ही गब्बा ठाकुर, मोहित ठाकुर और अन्य तीन लोग बुधवार को अपने साथ पार्टी में ले जाने की बात बोलकर ले गए थे। इसके बाद रात तक ब्रजेश वापस नहीं आया। ब्रजेश के भाई वृंदावन ने मोहित को फोन लगाकर पूछा कि मेरा भाई ब्रजेश कहां है तो मोहित ने बताया कि सुबह ब्रजेश आ जाएगा।

सुबह भी जब ब्रजेश नहीं आया, तो वृंदावन अपने भाई को तलाशने के लिए गांव में गया। जहां देखा तो देवराज मंदिर के पास ब्रजेश मरणासन्न हालत में पड़ा था। उसके मुंह से झाग निकल रहा था। ब्रजेश को इलाज के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है।

उपचार के दौरान हुई मौत

जिला अस्पताल में भर्ती ब्रजेश सेन की उपचार के दौरान मौत हो गई। ब्रजेश 22 सितंबर को बेहोशी के हाल में मिला था और बेहोशी के हाल में ही उसकी मौत हो गई। पुलिस पड़ताल में जुटी हुई है कि जिन लोगों के साथ ब्रजेश गया हुआ था। उसके साथ आखिर हुआ क्या था।

शव लेकर थाने पहुंचे परिजन

ब्रजेश का पोस्टमार्टम शिवपुरी में किया गया था। जिसके बाद रात्रि के समय में परिजन पोस्टमार्टम कराने के बाद मृतक के शव को पिछोर थाने ले पहुंचे। आरोपियों पर हत्या का मामला दर्ज करने की मांग की, पिछोर थाना प्रभारी गब्बर सिंह गुर्जर ने बताया कि ब्रजेश की मौत के बाद ही पुलिस ने चार आरोपी हेमंत ठाकुर, मोहित ठाकुर, कल्लू ठाकुर, गब्बर ठाकुर सहित एक अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

खबरें और भी हैं…

error: Content is protected !!