रेनकोट पहनकर सीएम ने किया रोड शो: तेज बारिश में भीगते हुए मंडला में भाजपा पार्षद प्रत्याशियों के लिए मांगे वोट

मंडला2 घंटे पहले

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शुक्रवार शाम मंडला पहुंचे। जहां उन्होंने नगरीय निकाय चुनाव में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में रोड शो किया और नुक्कड़ सभाएं ली। मंडला के कार्यक्रमों में रात हो जाने के कारण मुख्यमंत्री का हेलीकॉप्टर उड़ान नहीं भर सकता था इसलिए वे सड़क मार्ग से जबलपुर के लिए रवाना हुए।

भारी बारिश के बीच पहुंचे मुख्यमंत्री ने महाराजपुर हेलीपैड से रोड शो शुरू किया। भीगते हुए नगर के प्रमुख मार्गों से गुजरे। इस दौरान उन्होंने बजरंग चौराहा, लालीपुर चौराहा, उदय चौक एवं बुधवारी चौक में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में नुक्कड़ सभा को संबोधित किया।

शहीद को किया नमन

उदय चौक में मुख्यमंत्री चौहान ने उदयचंद स्मारक में पहुंचकर प्रतिमा में माल्यार्पण किया एवं शहीद परिवार के साथ मुलाकात कर सभा की शुरुआत की। उन्होंने भाजपा के संकल्प पत्र का विमोचन कर नगर के विकास का रोडमैप प्रस्तुत किया।

मुख्यमंत्री ने की घोषणाएं

उन्होंने नगर की खाइयों की व्यवस्था बना कर बाढ़ के पानी से नगर के बचाव किये जाने की बात कही। साथ ही उन्होंने नर्मदा नदी के घाटों के विस्तार की योजना बनाये जाने की घोषणा की। उन्होनें कहा कि मंडला में राजा हिरदय शाह मेडिकल कॉलेज बनेगा और जल्द ही इसका भूमिपूजन किया जाएगा। मुख्यमंत्री ने मंडला-डिंडोरी से होकर नए नेशनल हाईवे एवं बायपास निर्माण की घोषणा की। साथ ही उन्होंने क्लीन नर्मदा, ग्रीन मंडला, स्वच्छ और सुंदर मंडला का संकल्प पूरा किये जाने की भी बात कही।

कांग्रेस पर साधा निशाना

उन्होंने कांग्रेस की वर्तमान स्थिति पर चुटकी लेते हुए कहा कि गोवा महाराष्ट्र में देख लो, लोग कांग्रेस छोड़-छोड़ कर भाग रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की हालत ये हो गई है कि इस दिल के टुकड़े हजार हुए कोई इधर गिरा कोई उधर गिरा। मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि इधर और उधर गिरे टुकड़े मंडला का विकास नहीं कर पाएंगे। साथ ही उन्होंने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर भी जमकर निशाना साधा।

सांसद, विधायक, प्रभारी मंत्री रहे मौजूद

इस दौरान मंडला सांसद एवं केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते, प्रभारी मंत्री बिसाहू लाल सिंह, भाजपा जिलाध्यक्ष भीष्म द्विवेदी, पूर्व राज्यसभा सांसद संपतिया उइके, विधायक देव् सिंह सैयाम, जबलपुर केंट विधायक अशोक रोहाणी, विनोद मिश्रा, शैलेश मिश्रा, सुधीर कसार सहित भाजपा पदाधिकारी एवं पार्षद प्रत्याशी मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं…

error: Content is protected !!