वॉशरूम में कपड़े बदल रही छात्रा का वीडियो बनाया: भोपाल में चंडीगढ़ MMS जैसा कांड; ITI कॉलेज छात्रा को ब्लैकमेल कर मांगे रुपए

Hindi NewsLocalMpBhopalChandigarh MMS Like Case In Bhopal; Asked For Money By Blackmailing A Student Of ITI College

भोपाल3 घंटे पहले

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी MMS कांड के बाद भोपाल में भी ऐसा ही एक मामला सामने आया है। यहां गोविंदपुरा स्थित आईटीआई कॉलेज की छात्रा का कॉलेज के पूर्व स्टूडेंट्स ने अश्लील वीडियो बना लिया। फिर लड़की ब्लैकमेल किया। इस मामले में अशोका गार्डन पुलिस ने तीन स्टूडेंट्स के खिलाफ आईटी एक्ट समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है। दो आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में भी ले लिया है।

पढ़िए छात्रा की जुबानी, उसके ब्लैकमेलिंग की कहानी…

पीड़ित छात्रा ने बताया- मैं आईटीआई गोविंदपुरा कॉलेज से पढ़ाई कर रही हूं। 17 सितंबर को कॉलेज में विश्वकर्मा जयंती का प्रोग्राम था। मैं कपड़े बदलने के लिए वॉशरूम गई थी। इसी दौरान कॉलेज के पूर्व छात्र राहुल यादव, खुशबू ठाकुर और अयान ने मेरा वीडियो बना लिया। मुझे इसका पता नहीं चला। मेरे एक दोस्त ने 20 सितंबर को मुझे इसकी जानकारी दी। उसने बताया कि तीनों ने उसे वीडियो दिखाया। जिसमें वह कपड़े बदलते दिख रही है।

उन्होंने मुझे वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड करने की धमकी दी। ऐसा नहीं करने के एवज में मुझसे पैसे मांगे। दोस्त ने ऐसा करने का मना करके खुशबू ठाकुर को 500 रुपए दे दिए। तीनों और पैसे मांग रहे हैं। उन्होंने धमकी दी। कहा- पैसे नहीं दोगी, तो वीडियो सोशल मीडिया पर अपलाेड कर देंगे। तुम्हारी बदनामी होगी। तेरा कॉलेज जाना बंद करा देंगे। तुम्हें बर्बाद कर देंगे। तुम्हारे मां-बाप को मुंह दिखाने लायक नहीं छोड़ेंगे। हमारे पास उन्हें देने के लिए इतने पैसे नहीं हैं। मैं डर गई। घर पर भी बताने का हिम्मत नहीं थी। डर के मारे हम घर से दूर जाने के लिए निकल रहे थे। फिर हमें पुलिस रेलवे स्टेशन से पकड़ कर थाने लाई।’

(जैसा छात्रा ने पुलिस को एफआईआर में बताया)

भोपाल के गोविंदपुरा स्थित आईटीआई में यहां छात्रों को टेक्निकल एजुकेशन दी जाती है। इसी कैंपस में पूर्व छात्रों ने हरकत की है। आरोपियों पर केस दर्ज तो कर लिया गया है, लेकिन गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

भोपाल के गोविंदपुरा स्थित आईटीआई में यहां छात्रों को टेक्निकल एजुकेशन दी जाती है। इसी कैंपस में पूर्व छात्रों ने हरकत की है। आरोपियों पर केस दर्ज तो कर लिया गया है, लेकिन गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

कॉलेज के पूर्व छात्र हैं आरोपी

छात्रा ने पुलिस को बताया कि आरोपी राहुल यादव, खुशबू और अयान आईटीआई से पास आउट हैं। वे कॉलेज कैंपस के आसपास घूमते रहते हैं। वे कॉलेज में दबंगई भी दिखाते हैं। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

खबरें और भी हैं…

error: Content is protected !!