गौरीशंकर बिसेन की सभा में पथराव!: नपा चुनाव में प्रचार करने पांढुर्णा पहुंचे थे पिछड़ा वर्ग कल्याण आयोग अध्यक्ष, पूर्व नपा अध्यक्ष हुई घायल

Hindi NewsLocalMpChhindwaraBackward Classes Welfare Commission President Had Reached Pandhurna To Campaign In NAPA Elections, Former NAPA President Injured

छिंदवाड़ा32 मिनट पहले

कॉपी लिंक

चुनाव प्रचार के लिए पांढुर्णा के वार्डो में पहुंंचे पिछड़ा वर्ग कल्याण आयोग के अध्यक्ष गौरीशंकर बिसेन की नुक्कड़ सभा में शनिवार की रात अचानक पथराव हो गया। जिस समय पथराव हुआ उस समय वह है मेघनाथ वार्ड में वे नुक्कड़ सभा ले रहे थे तभी अचानक सामने से उनकी सभा में एक के बाद एक चार पत्थर आकर गिरे।

पथराव होते ही सभा में मौजूद भाजपा कार्यकर्ताओं ने आक्रोश व्यक्त करते हुए तत्काल नारेबाजी शुरू कर दी और घटना के तुरंत बाद उन्होंने पांढुर्णा थाने पहुंचकर प्राथमिकी दर्ज करवाकर कार्रवाई की मांग की है।

पिछड़ा वर्ग कल्याण आयोग अध्यक्ष गौरीशंकर बिसेन ने कहा कि इस घटना के पीछे कांग्रेस का षडय़ंत्री है और इसकी जांच की जाना चाहिए। पथराव के दौरान नगर पालिका की पूर्व अध्यक्ष मीनाक्षी खुरसंगे के सिर पर चोट आई है। इसके अलावा अन्य कार्यकर्ताओं को भी पत्थर लगे हैें।

बताया जा रहा है कि जिस जगह पथराव हुआ वहां सभा से काफी दूरी पर पुलिसकर्मी तैनात थे इसके कारण घटना के तुरंत बाद स्थिति नियंत्रण में नहीं आई। इसके बावजूद भी गौरी शंकर बिसेन वार्ड में सभा को संबोधित करते रहे।

खबरें और भी हैं…

error: Content is protected !!