गौरीशंकर बिसेन ​​​​​​​की कमलनाथ को चुनौती: पूर्व मंत्री ने कहा- मेरे खिलाफ लड़कर दिखाए चुनाव, पार्टी मौका देगी तो बाप-बेटे को छिंदवाड़ा से हराऊंगा

Hindi NewsLocalMpBalaghatFormer Minister Said Show Elections By Fighting Against Me, If The Party Gives A Chance, I Will Defeat Father And Son From Chhindwara

बालाघाट29 मिनट पहले

सात दिन पहले पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ खाने पर आमंत्रित करने वाले पिछड़ा वर्ग आयोग अध्यक्ष विधायक गौरीशंकर बिसेन ने उन्हीं को चुनौती दी है। बिसेन ने कहा कि ‘ये कमलनाथ ने अपनी मां का दूध पिया हो, तो मेरे क्षेत्र बालाघाट से चुनाव लड़ कर दिखाए।’ हालांकि इसी महीने बिसेन ने 2023 का विधानसभा चुनाव नहीं लड़ने की बात कही थी। यह बात उन्होंने गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा से की थी।

छिंदवाड़ा से कमलनाथ और नकुलनाथ को हराऊंगा- बिसेन

दरअसल, बालाघाट जिले के मोहगांव चुनावी सभा हुई। इस दौरान पूर्व मंत्री बिसेन ने कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को चुनौती दी। उन्होंने कहा कि कमलनाथ में हिम्मत हो तो मुझसे लड़ कर दिखाए। पार्टी मुझे मौका देगी, तो छिंदवाड़ा से कमलनाथ और उसके बेटे को लोकसभा में हराऊंगा।

एक सप्ताह पहले खाने पर बुलाया

हालांकि एक सप्ताह पूर्व विधायक गौरीशंकर बिसेन ने कमलनाथ को भोपाल में अपने बंगले में अतिथि के रूप में बुलाया था। सपरिवार उनका मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की उपस्थिति में स्वागत भी किया। मात्र 8 दिनों में 22 सितंबर को सीएम की प्रस्तावित सभा में मौसम के चलते उनके न पहुंचने पर उनकी जगह सभा को संबोधित किया और कमलनाथ को यह चुनौती भी दे दी।

खबरें और भी हैं…

error: Content is protected !!