रक्तदान शिविर: 5 साल की उम्र से पिता को रक्तदान करते देख रहा था, अब 18 की उम्र में पहली बार रक्तदान किया

Hindi NewsLocalMpShivpuriWas Watching Father Donating Blood Since The Age Of 5, Now Donated Blood For The First Time At The Age Of 18

शिवपुरीएक घंटा पहले

कॉपी लिंक

5 साल का था तबसे पिता को रक्तदान करते देख रहा हूं। कई बार इच्छा हुई कि रक्तदान में भी करो लेकिन मैं नाबालिग था जैसे ही 18 की उम्र पार की वैसे ही अग्रवाल धर्मशाला में आयोजित हुए रक्तदान शिविर के दौरान पिता दीपक प्रधान 48 साल के साथ अतीश प्रधान 18 साल ने भी रक्तदान कर अन्य युवाओं को रक्तदान की प्रेरणा दी।

दरअसल अग्रवाल समाज में आयोजित किए जा रहे अग्रसेन महोत्सव कार्यक्रम की शुरुआत पूर्व विधायक देवेंद्र जैन के मुख्य अतिथि में 2 दिन पहले हुआ। जिसके तहत विभिन्न सांस्कृतिक और सामाजिक गतिविधियों का आयोजन किया जा रहा है इसी क्रम में शुक्रवार को रक्तदान शिविर का आयोजन परिसर में किया गया जिसमें अग्रवाल समाज के विभिन्न ने युवाओं और युवक-युवतियों ने रक्तदान कर अपनी जिम्मेदारी रे भाई खास बात यह रही कि इस दौरान कई रक्त दाताओं ने रक्तदान किया जिनमें महिलाएं भी शामिल रहे तकरीबन 62 यूनिट रक्तदान इस दौरान किया गया। महोत्सव समिति के प्रमुख गौरव सिंघल ने बताया कि रक्तदान शिविर के आयोजन में राजेश सिंघल, विवेक सेठ और समाज जन की सक्रिय भूमिका रही।

खबरें और भी हैं…

error: Content is protected !!