नए काजी: सैयद अंसार अली की फातिहा के साथ ही नए शहर काजी की हुई दस्तारबंदी

खंडवाएक घंटा पहले

कॉपी लिंक

शहर काजी अलहाज सैयद अंसार अली के इंतकाल के बाद उनकी तीजे (फातेहा ए सियम) के मौके पर खंडवा शहर के नए काजी के रूप में सैयद निसार अली का चयन किया गया। इससे पहले बैठक का आयोजन दारुल क़ज़ा में किया। इस अवसर पर काजी काउंसिल के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. काज़ी इशरत अली ने शहर के नए काजी के रूप में सैयद निसार अली के नाम का एलान किया। उन्होंने काजी निसार अली की दस्तारबन्दी कर उन्हें इस ओहदे पर फाइज किया।

इस अवसर पर काजी काउंसिल के सदर डॉ इशरतअली (शहर काजी इंदौर) ने मरहूम काजी सैयद अंसार अली के साथ गुजारा वक्त याद करते हुए कहा कि मरहूम काजी साहब ने शिक्षा के लिए बेदारी लाने का काम किया। उनके कामों को हमेशा याद किया जाता रहेगा। उन्हाेंने नए शहर काजी को मुबारकबाद दी। नवनियुक्त शहर काजी सैयद निसार अली ने कहा कि अपने पिता और मरहूम शहर काजी के नक्शे कदम पर चल कर मुस्लिम कौम की भलाई के लिए काम करता रहूंगा।

तालीम से जुड़ कर मुल्क की तरक्की के लिए बेहतर काम कर सकते हैं। उज्जैन के शहर काजी ख़ालिकुर रहमान, देवास के शहर काजी उमरान मालिक, साँवेर के शहर काजी मोहम्मद सलामुद्दीन, खिराला से हजरत चिरागऊद्दीन शुत्तारी बाबा सहित अन्य लाेग माैजूद रहे।

खबरें और भी हैं…

error: Content is protected !!