पार्क को जाने वाली सड़क गड्ढे ही गड्ढे: घूमने वाले लोगों को होती है परेशानी, सरकारी विभाग सहित कई गांव का है रास्ता

अशोकनगर6 मिनट पहले

कॉपी लिंक

अशोकनगर के पछाड़ीखेड़ा से तुलसी सरोवर की ओर जाने वाले आधे किलोमीटर के मार्ग पर 100 से अधिक गड्ढे हैं। इस मार्ग से तुलसी सरोवर पार्क, सरकारी विभाग के कई कार्यालय और कुछ गांव के लोगों का भी आवागमन होता है। लेकिन यहां के गड्ढों का स्थाई तौर पर समस्या का समाधान नहीं किया जाता। जिसके कारण सुबह और शाम के समय पार्क में घूमने एवं अन्य कार्यों से आने जाने वाले लोगों को काफी परेशानी होती है।

इन गांव और कार्यालय के लोगों को परेशानी

इस मार्ग से केवल पार्क में घूमने ही नहीं बल्कि शासकीय कार्यालयों में भी आने जाने का रास्ता है। यहां पर रेस्ट हाउस, सीएमएचओ कार्यालय, स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी कर्मचारियों के निवास, कृषि विभाग, एएनएम प्रशिक्षण केंद्र, आयुषी विभाग, कृषि विज्ञान केंद्र के अलावा अन्य विभागों के अधिकारी कर्मचारियों और यहां पर आने वाले लोगों का आवागमन होता है। इसी तरह यहां से डॉक्टर कॉलोनी, आंवरी, पलकाटोरी सहित और भी अन्य गांवों के लिए लोग आते-जाते हैं।

सुबह-शाम पार्क पर जाते है सैकड़ों लोगों

शहर में घूमने के लिए एक तुलसी सरोवर पार्क है। यहां पर बच्चों के लिए धूमने के भी सामान है, जिसकी वजह से प्रतिदिन सुबह और शाम के समय सैकड़ों लोगों घूमने जाते है। रविवार के दिन पार्क में सबसे अधिक भीड़ रहती है। यहां घूमने के लिए जाने वाले लोगों को पहले गड्‌ढों भरे रास्ते से गुजरना पड़ता है। तब जाकर कहीं पार्क में घूम पाते हैं। बारिश होने की वजह से गड्‌ढों में पानी भर जाता है जो कई दिनों तक भरा रहता है।

रेस्ट हाउस की और अगर कोई नेता आते हैं, तो उस रास्ते के गड्ढों को अस्थाई तौर पर मुरुम डालकर बंद कर दिया जाता है। लेकिन वह काफी लंबे समय तक नहीं टिक पाती, फिर से सड़क में गड्ढे हो जाते हैं। जिसके कारण लोगों को फिर से परेशानी होने लगती है।

खबरें और भी हैं…

error: Content is protected !!