रूबरू कार्यक्रम में लोगों ने दिए सुझाव: लोगों ने सुनाई नाली-सड़क और बिजली की समस्या, नपाध्यक्ष बोले- सीएमओ सहयोग करें तो 1 महीने में होगा हल

Hindi NewsLocalMpTikamgarhPeople Heard The Problem Of Drain road And Electricity, The Mayor Said If The CMO Cooperates, It Will Be Solved In 1 Month

टीकमगढ़32 मिनट पहले

जनता की आवाज को मंच देने के लिए रविवार को शहर के चकरा रोड स्थित आशीर्वाद गार्डन में दैनिक भास्कर की ओर से रूबरू कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसमें वार्ड 16 से लेकर 21 तक के वार्डवासी और पार्षद प्रमुख रूप से मौजूद रहे। कार्यक्रम में लोगों ने अपने-अपने वार्डों की प्रमुख समस्याएं पार्षदों और जनप्रतिनिधियों के सामने रखी।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि नगर पालिका अध्यक्ष अब्दुल गफ्फार और नगर पालिका उपाध्यक्ष प्रतिनिधि संजय नायक मौजूद रहे। साथ ही नगर पालिका के पार्षद मौजूद रहे। कार्यक्रम में वार्ड के लोगों ने अपनी-अपनी समस्याएं पार्षदों के सामने रखी।

अधूरे सड़क निर्माण पर जताई नाराजगी

वार्ड 18 निवासी अमित जैन, संतोष जैन ने शांति नगर कॉलोनी में सड़क और नाली के अधूरे निर्माण की शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने बताया कि नगर पालिका चुनाव से ठीक पहले निर्माण कार्य शुरू हुआ, लेकिन आचार संहिता का हवाला देकर बीच में ही काम रोक दिया।

स्ट्रीट लाइट और सड़क का उठाया मुद्दा

वार्ड 18 निवासी मुकेश सेन ने मोहल्ले में खस्ताहाल सड़क और नाली निर्माण की मांग की। उन्होंने बताया कि मोहल्ले में एक भी स्ट्रीट लाइट नहीं लगी है। जिससे शाम होते ही पूरे मोहल्ले में अंधेरा छा जाता है। इस समस्या को हल किया जाए।

कचरे की समस्या से अवगत कराया

वार्ड नंबर 20 निवासी पूनम अग्रवाल ने कचरे की समस्या का समाधान करने की मांग की। उन्होंने कहा कि घर के सामने ही सब्जी बेचने लोग बैठ जाते हैं। शाम के समय बची हुई सड़ी गली सब्जियां सड़क पर ही फेंक कर चले जाते हैं।

जगह-जगह भरा गंदा पानी

वार्ड 21 निवासी अमित खरे ने बताया कि मोहल्ले में एक ही सड़क का दो बार सीसी निर्माण हो गया है, लेकिन एक भी बार नाली नहीं बनाई गई है। नाली ना होने से जगह-जगह गंदा पानी भर रहा है।

पार्षदों ने सीएमओ पर लगाए आरोप

लोगों की समस्याएं सुनकर वार्ड पार्षदों ने कहा कि नगर पालिका सीएमओ सहयोग नहीं कर रही हैं। पार्षद प्रतिनिधि जब्बार खान ने कहा कि परिषद बैठक में भी सीएमओ शामिल नहीं हुई थी।

खबरें और भी हैं…

error: Content is protected !!