इंदौर में रिश्ते शर्मसार; सौतेली बहन से रेप: गर्भवती हुई तो कहा बच्चा गिरा दो, बेटी हुई तो बोला मार दो, पुलिस के पास पहुंची पीड़िता

Hindi NewsLocalMpIndoreIf Pregnant, Said Drop The Child, If A Daughter Is Born, Say Kill It, The Victim Reached The Police

इंदौर44 मिनट पहले

इंदौर में 35 साल की महिला ने अपने सौतले भाई के खिलाफ रेप का केस दर्ज कराया है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि सौतेले भाई ने पहले संबंध बनाए। जब वह गर्भवती हो गई तो अबॉर्शन का दबाव बनाने लगा। डॉक्टर ने अबॉर्शन करने से मना कर दिया। पीड़िता ने करीब डेढ़ माह पहले बेटी को जन्म दिया। आरोपी ने बच्ची को जान से मारने की बात कही। जिसके बाद रविवार को पीड़िता पुलिस के पास पहुंची।

TI अजय वर्मा के मुताबिक एलआईजी कॉलोनी निवासी एक महिला अपनी डेढ़ माह की बच्ची के साथ रविवार रात को थाने पहुंची। उसने शिकायत की कि उसके सौतेले भाई ने एक साल पहले रेप किया था। आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर हिरासत में ले लिया है।

पीड़िता से ही जानिए…सौतेले भाई की शादी हो गई है। वह अपनी पत्नी के साथ अलग रहता है। पिछले साल नवंबर में मेरी भाभी मायके गई थी। तब वह जूस लेकर हमारे घर आया। उस वक्त घर में कोई नहीं था। उसने मुझे जबरदस्ती जूस पिलाया। इसके कुछ देर बाद मैं बेहोश हो गई। जब होश आया तो सौतेले भाई ने कहा कि उसने शारीरिक संबंध बनाए हैं। इसके बाद वह समाज और परिवार का डर बताकर लगातार मेरे साथ गलत काम करता रहा।​​​​​​​ कुछ माह बाद गर्भवती होने का पता चला। मैं डर गई। मैंने ये बात सौतेले भाई को बताई। तो उसने बच्चा गिराने का दबाव बनाया। मुझे डॉक्टर के पास ले गया। डॉक्टरों ने चेकअप के बाद अबॉर्शन से इंकार कर दिया। कुछ समय बाद परिवार को यह बात पता चली तो उन्होंने मुझे घर से निकाल दिया। इसके बाद सौतले भाई ने मुझे अलग कमरा दिलवा दिया। डेढ़ माह पहले मैंने बेटी को जन्म दिया। तब भी उसने बेटी को मारने की बात कही।

​​​​​​​

महिला का दर्द जानने से पहले ये जान लीजिए कि अधिकांश रेप या तो परिचित करते हैं या करीब से जानने वाले

खबरें और भी हैं…

error: Content is protected !!