शिवपुरी में रेप और किडनैपिंग के आरोपी ने किया सरेंडर: पुलिस ने 13 साल की बच्ची को राजस्थान से किया था दस्तयाब, परिजनों के साथ थाने आकर कराई गिरफ्तारी


Hindi NewsLocalMpShivpuriPolice Had Arrested A 13 year old Girl From Rajasthan, Came To The Police Station With Family Members And Got Arrested

शिवपुरी17 मिनट पहले

शिवपुरी के बैराड़ थाना क्षेत्र में नाबालिग को बहलाफुसला कर अपने साथ भगा ले जाने और उसके साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी ने बैराड़ थाने में अपनी गिरफ्तारी दी। वह अपने परिजनों के साथ थाने आया था। आरोपी 13 साल की लड़की को अपने साथ ले गया था। जिसके बाद से परिवार में गुस्सा था। पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप भी लगाया। हालांकि, पुलिस ने गुरूवार को लड़की को दस्तयाब कर लिया। इसके बाद रविवार को आरोपी ने थाने में सरेंडर कर दिया।

पुलिस ने राजस्थान के इटावा से किया था नाबालिग को दस्तयाब

14 सितंबर को अपहृत हुई 13 साल की नाबालिग लड़की को बैराड़ पुलिस ने बीते गुरुवार को पड़ोसी राज्य राजस्थान के इटावा के पास एक गांव से सकुशल बरामद कर लिया था। वहीं, अपहरणकर्ता युवक पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ पाया था। पुलिस टीम अपहरणकर्ता युवक की तलाश में जुटी थी।

नाबालिग लड़की को बहला-फुसलाकर अपहरण कर ले गया था राजस्थान का युवक

दरअसल, 14 सितंबर को नाबालिग लड़की के पिता ने बैराड़ थाना पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उसकी 13 साल की नाबालिग लड़की मौसी के घर जाने की कहकर घर से लापता हो गई है। फरियादी ने पड़ोस में रहने वाले राजस्थान के गंगापुर निवासी युवक पिंटू गाड़री पर नाबालिग लड़की को बहला-फुसलाकर अपहरण कर ले जाने का संदेह जताया था। पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर पुलिस लड़की की तलाश में जुटी थी। गुरुवार को पुलिस ने नाबालिग लड़की को राजस्थान के इटावा से बरामद किया था। बैराड़ थाना प्रभारी नवीन यादव का कहना है कि आरोपी युवक के खिलाफ अपरहण, पास्को,दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया जा चुका है। आरोपी भी गिरफ्तार हो चुका है।

खबरें और भी हैं…

error: Content is protected !!