कलेक्टर ने किया बाबू को निलंबित: कटनी के पशुपालन विभाग के कर्मचारी ने अधिकारी के फर्जी हस्ताक्षर कर की जालसाजी, साढ़े 8 लाख रुपए की अनियमितता का खुलासा

Hindi NewsLocalMpKatniKatni’s Animal Husbandry Department Employee Forged By Forging The Officer’s Signature, Disclosing Irregularities Of Rs 8 And A Half Lakh

कटनी14 मिनट पहले

कॉपी लिंक

पशुपालन एवं डेयरी विभाग में तैनात एक बाबू ने आहरण संवितरण अधिकारी के फर्जी हस्ताक्षर कर लाखों रुपए की राशि बैंक खाते से निकालने मामला सामने आया है। जिसके बाद कलेक्टर प्रियंक मिश्रा ने बाबू को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।

कलेक्टर ने जारी आदेश में कहा कि निलंबित आलोक चैरसिया ने 2 कर्मचारियों के स्वत्वों की राशि उपसंचालक पशु चिकित्सा एवं आहरण संवितरण अधिकारी डॉ आरके सिंह के फर्जी हस्ताक्षर कर जालसाजी से 7 लाख 73 हजार 903 रुपए और तीन अन्य कर्मचारियों की राशि 86 हजार 437 रुपए अपने व्यक्तिगत खाते में जमा कर लिए। निलंबित कर्मचारी आलोक चैरसिया का भारतीय स्टेट बैंक कटनी की मुख्य शाखा में खाता है, जिसका खाता क्रमांक 31867095714 है। इस तरह दोनों राशियों को मिलाकर 8 लाख 60 हजार 340 की गड़बड़ी की है।

सहायक ग्रेड तीन अलोक चौरसिया 17 सितंबर 2022 से बिना किसी सूचना के कार्यालय से अनुपस्थित हैं। कलेक्टर मिश्रा ने सहायक ग्रेड-3 आलोक चैरसिया के काम को लापरवाही मानते हुए तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। निलंबन अवधि में सहायक ग्रेड तीन को जीवन निर्वाह की पात्रता होगी और उनका मुख्यालय कृत्रिम गर्भाधान केंद्र स्लीमनाबाद किया गया है।

खबरें और भी हैं…

error: Content is protected !!