किसान के बैंक खाते से नगदी पार: भिंड में दोस्त ने नशे हालत में लगवाया अंगूठा, फिर बैंक खाते से पीएम कृषक निधि निकाली

Hindi NewsLocalMpBhindIn Bhind, A Friend Got His Thumb In An Intoxicated State, Then Crossed The PM Krishak Nidhi From The Bank Account

भिंड41 मिनट पहले

कॉपी लिंकठगी का फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar

ठगी का फाइल फोटो।

भिंड के बरोही थाने में एक किसान के खाते से 42 हजार से अधिक की राशि पार हो गई। ये राशि प्रधान मंत्री कृषक योजना के थे। फरियादी ने पुलिस थाने में शिकायत कराई, जहां पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पड़ताल शुरू कर दी।

बरोही थाना पुलिस के मुताबिक पिडोरी गांव के रहने वाले कृपाल सिंह राठौर पुत्र गुंधारी लाल ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसके बैंक खाता सेंट्रल मध्य प्रदेश ग्रामीण बैंक में है। मैंने लंबे समय से बैंक खाते से राशि की निकासी नहीं की। इसके बावजूद बैंक खाते से 42 हजार 977 रुपए निकाल लिए है। ये जानकारी मुझे उस समय लगी जब में निकासी के लिए बैंक गया था। फरियादी ने बताया कि ये राशि हर साल प्रधान मंत्री किसान निधि द्वारा मिलने वाली उसकी थी जिसे मैंने जोड़कर रखा थाा। फरियादी ने पहले बैंक में पड़ताल की। बैंक मैनेजर को बताया। इस पर बैंक मैनेजर ने कहा कि किसी के कहने पर कही अंगूठा तो नहीं लगाया। इस पर फरियादी ने पुलिस को बताया कि पड़ोस के गांव एतहार का असार अली मेरा मित्र है। उसने एक बार शराब का नशा कराकर अंगूठे लगवाया था। शराब के नशे में मुझे ज्यादा ध्यान नहीं है। फरियादी की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

खबरें और भी हैं…

error: Content is protected !!