राजनीतिक खींचतान में नपे निगम कमिश्नर!: कमलनाथ के बंगले में हितग्राहियों को चैक वितरण करना पड़ा भारी, हिमांशु सिंह हुए रिलीव,राहुल सिंह बुधवार को करेंगे ज्वाइन


Hindi NewsLocalMpChhindwaraThe Beneficiaries Had To Distribute Checks In Kamal Nath’s Bungalow, Himanshu Singh Relieved, Rahul Singh Will Join On Wednesday

छिंदवाड़ाएक घंटा पहले

छिंदवाड़ा नगर निगम कमिश्नर को पूर्व सीएम कमलनाथ के बंगले पर जाकर आवास योजना के हितग्राहियों को चैक वितरण करना भारी पड़ गया। दरअसल भाजपा जिलाध्यक्ष की आपत्ति के बाद उन्हे शासन ने छिंदवाड़ा निगम से हटाकर भोपाल अटैच कर दिया है, जबकि उनकी जगह सागर स्मार्ट सिटी के सीईओ राहुल सिंह को छिंदवाड़ा नगर निगम की कमान सौंपी गई है।

दरअसल सारा विवाद उस समय शुरू हुआ जब निगम के कमिश्नर हिमांशु सिंह पूर्व सीएम कमलनाथ के बंगले पर उनके द्वारा आवास योजना के हितग्राहियों को चैक वितरण कराने पहुंच गए है। ऐसे में कांग्रेस नेताओं के उनकी संतुलन की नीति से भाजपा जिलाध्यक्ष विवेक बंटी साहू खफा हो गए।

इसी दौरान चुनाव प्रचार के लिए भाजपा प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा भी छिंदवाड़ा दौरे पर थे। उन्हें भाजपा जिलाध्यक्ष बंटी साहू ने इस घटनाक्रम से अवगत कराया तो वीडी शर्मा ने इस मामले को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के संज्ञान में लाकर तत्काल तबादला आदेश जारी करा दिया।

माना जा रहा है, कि निगम कमिश्नर हिमांशु सिंह का तबादला कर भाजपा ने जिले के अधिकारियों को सख्त संदेश दिया है। लंबे समय से थे निशाने परबता दे कि निगम में जब से कांग्रेस की सरकार बैठी है तब से निगम कमिश्नर की कार्यशैली को लेकर भाजपा सवाल उठाते रही है।

खासकर पिछले दिनों हाउसिंग बोर्ड आवास योजना के तहत प्रभारी मंत्री के आदेश के बावजूद निगम कमिश्नर ने आवास हितग्राहियों को अतिरिक्त राशि देने का नोटिस जारी किया था । जिसके बाद से लगातार भाजपा के द्वारा सवाल उठाए जा रहे थे, इस बार निगम कमिश्नर शिकारपुर जाकर पूर्व सीएम से चैक वितरण कराने के मामले मेें डायरेक्ट हिट हो गए।

हिमांशु सिंह हुए रिलीव, राहुल सिंह बुधवार को करेंगे ज्वाइन

छिंदवाड़ा निगम कमिश्नर हिमांशु सिंह ने तबादला आदेश के कुछ ही घंटे बाद मंगलवार दोपहर को रिलीव हो गए। उन्होंने उपायुक्त कमलेश निर्गुणकर को चार्ज सौंप दिया है। वही सागर स्मार्ट सिटी के सीईओ राहुल सिंह बुधवार को छिंदवाड़ा निगम आयुक्त के तौर पर ज्वाइन करेंगे।

खबरें और भी हैं…

error: Content is protected !!