शहर लाई जा रही हैं प्रतिबंधित पॉलिथीन: प्रशासन ने नगर निगम और पुलिस के साथ मिलकर की कार्रवाई, 12 टन पॉलिथीन जप्त


Hindi NewsLocalMpJabalpurAdministration Took Action In Collaboration With Municipal Corporation And Police, Polythene Worth Lakhs Was Confiscated

जबलपुर39 मिनट पहले

प्रतिबंधित पॉलिथीन को लेकर जबलपुर जिला प्रशासन ने नगर निगम और पुलिस के साथ मिलकर बड़ी कार्यवाही की है। पुलिस, नगर निगम और जिला प्रशासन के साथ मिलकर सागर से लाई प्रतिबंधित पॉलिथीन को ट्रक सहित जप्त किया हैं इसके साथ ही गोदाम को भी सील कर दिया हैं। यह पूरी कार्रवाई कलेक्टर डाक्टर इलैयाराजा टी के निर्देश पर की गई हैं।

जबलपुर कलेक्टर को लगातार शिकायत मिल रही थी कि शहर के भीतर अमानक पॉलीथिन आ रही है। सोमवार की रात भी कलेक्टर को सूचना मिली की सागर से अमानक पॉलिथीन लाई गई हैं। जिसके बाद adm नम: शिवाय अरजरिया के साथ सीएसपी कोतवाली प्रभात शुक्ला, प्रदुषण नियंत्रण मण्डल तथा नगर निगम की टीम ने आगा चौक स्थित सागर ट्रांसपोर्ट पर कार्रवाई करते हुए मौके से एक वाहन ट्रक क्रमांक एम पी 20 जी ए 7448 में लोड अमानक पॉलीथिन जप्त की गई।

नगर निगम स्वास्थ अधिकारी ने बताया कि कलेक्टर की सूचना पर सोमवार को दो स्थानों पर कार्रवाई करते हुए बड़ी मात्रा मे अमानक पॉलिथीन जप्त की गई हैं। मौके से 193 बोरे पॉलिथीन मिली हैं। गोदाम नानक राम खत्री का हैं जिनके खिलाफ भी कार्रवाई की जा रहीं हैं। गौरतलब हैं कि हाल ही के दिनों मे जबलपुर मे बड़ी मात्रा मे अमानक पॉलिथीन आने का सिलसिला चल रहा हैं। जिस पर जिला प्रशासन, नगर निगम और पुलिस के साथ मिलकर लगातार कार्रवाई भी कर रहा हैं पर अमानक पॉलिथीन आने का क्रम नही रुक रहा हैं।

खबरें और भी हैं…

error: Content is protected !!